Amitabh Bachchan ने ढूंढ निकाला मास्क का हिंदी नाम, बोल पाना बेहद कठिन

By: Neha Gupta
| Published: 24 Jun 2020, 11:25 AM IST
Amitabh Bachchan ने ढूंढ निकाला मास्क का हिंदी नाम, बोल पाना बेहद कठिन
Amitabh Bachchan shared mask hindi name

बॉलीवुड के महानायक अभिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया के जरिए हमेशा अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। बिग बी ने फेस पर लगाने वाले मास्क (Amitabh Bachchan on mask) को लेकर एक मजेदार बात शेयर की है। उन्होंने मास्क का हिंदी नाम (Amitabh Bachchan mask hindi name) बताया दिया है

नई दिल्ली | बॉलीवुड के महानायक अभिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया के जरिए हमेशा अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। बिग बी कभी अपने जिंदगी के अनुभव साझा करते हैं तो कभी कुछ मजाकिया जोक शेयर कर फैंस का दिल जीत लेते हैं। अब हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वो कुछ ऐसा बता रहे हैं कि आप भी जानकर हैरान रह जाएंगे। बिग बी ने फेस पर लगाने वाले मास्क (Amitabh Bachchan on mask) को लेकर एक मजेदार बात शेयर की है। उन्होंने मास्क का हिंदी नाम (Amitabh Bachchan mask hindi name) बताया दिया है जिसे आपके लिए बोलना टेढ़ी खीर से कम नहीं।

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम (Amitabh Bachchan Instagram photo) पर मास्क के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। बिग ने जिस मास्क को पहना है वो कोई साधारण मास्क नहीं है बल्कि उसपर गुलाबो सिताबो का पोस्टर बना हुआ है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन (Mask hindi translation) लिखा- मिल गया ! मिल गया ! मिल गया ! बहुत परिश्रम के बाद , MASK का अनुवाद मिल गया ! बहुत सारी मेहनत के बाद मास्क का हिंदी अनुवाद मिल गया! "नासिकामुखसंरक्षक कीटाणुरोधक वायुछानक वस्त्रडोरीयुक्तपट्टिका!(nasikamukhsanrakshak keetaanurodhak vayuchanak vastrdoriyuktpattika)। अभिताभ के इस पोस्ट को देख फैंस की हंसी नहीं रुक रही है। उन्होंने जिस तरह से मास्क का हिंदी ट्रांसलेशन किया है वो पढ़कर फैंस का हंसकर बुरा हाल हो रहा है।

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने जगन्नाथ पुरी (Jagannath Puri) को लेकर इंग्लिश वर्ड juggernaut की उत्पत्ति के बारे में बताया था। उन्होंने बताया था कि जगन्नाथ शब्द से ही ये शब्द निकलकर आया है। वहीं हाल ही में फिल्म मिली को 45 साल (MILI completed 45 years) पूरे हुए थे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) साथ में नजर आए थे। बिग बी ने फिल्म का एक किस्सा साझा किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि पहली बार उन्होंने इसी मूवी से शराबी का सीन किया था।

Show More