scriptAmitabh Bachchan ऐश्वर्या राय को लेकर हुए ट्रोल, यूजर्स बोले- अभिषेक के साथ बहू को भी याद कर लेते | Amitabh Bachchan Trolled amid aishwarya rai abhishek bachchan divorce rumour skip actress name | Patrika News
बॉलीवुड

Amitabh Bachchan ऐश्वर्या राय को लेकर हुए ट्रोल, यूजर्स बोले- अभिषेक के साथ बहू को भी याद कर लेते

Amitabh Bachchan News: अमिताभ बच्चन पर फैंस खासा नाराज हो रहे हैं। उन्हें बहू ऐश्वर्या राय की वजह से ट्रोल होना पड़ा है।

मुंबईMay 30, 2024 / 02:39 pm

Priyanka Dagar

अमिताभ बच्चन हुए ट्रोल

अमिताभ बच्चन हुए ट्रोल

Amitabh Bachchan News: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जब कुछ लिखते हैं तो उनके फैंस उसे काफी पसंद करते हैं, पर इस बार अमिताभ बच्चन को एक यूजर का ट्वीट रीट्वीट करना महंगा पड़ा गया है। यूजर्स अब एक्टर से सवाल कर रहे हैं और ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन के तलाक की खबरों पर जवाब मांग रहे हैं। 

अमिताभ बच्चन को यूजर्स ने किया ट्रोल (Amitabh Bachchan News)

अमिताभ बच्चन अक्सर इंस्टाग्राम या ट्वीटर पर अपनी राय स्पष्ट कहते नजर आते हैं। हाल ही में बिग बी ने अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या से जुड़ी पोस्ट को रीट्वीट किया था। उस पोस्ट में बताया गया था कि ‘कजरा रे’ गाने को रिलीज हुए 19 साल हो गए हैं। बिग बी ने लिखा, “यह गाना इतना पॉपुलर हुआ था कि इसे आज भी दर्शकों से उतना ही प्यार मिलता है जितना रिलीज के समय मिला था इसमें बेस्ट मोमेंट वो है जब भैयु और हमने स्टेज पर लाइव परफॉर्म किया था।” ऐसे में अमिताभ बच्चन ऐश्वर्या के बारे में कुछ नहीं बोले। ये गाना फिल्म बंटी और बबली का है इसमें अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन लीड रोल में थे और ऐश्वर्या का स्पेशल अपीयरेंस था। जब अमिताभ ने पोस्ट शेयर किया तो उन्होंने इसमें बहू ऐश्वर्या के लिए कोई बात नही लिखी। ये ऐश्वर्या राय के फैंस को पसंद नहीं आई। 
यह भी पढ़ें

हार्दिक पांड्या से तलाक की खबरों के बीच नताशा के लेटेस्ट पोस्ट ने मचाई खलबली, लिखा- भगवान से…

Amitabh Bachchan News
amitabh bachchan news
ऐश्वर्या राय को लेकर फैंस अमिताभ बच्चन को ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने लिखा, सर जी अगर बेटे से इतना प्यार है तो बहू को भी इज्जत दीजिए।” दूसरे ने लिखा, “इस गाने की लीड एक्ट्रेस ही ऐश्वर्या थी आप दोनों तो सपोर्टिंग डांसर थे।” तीसरे ने लिखा, “इस गाने में ऐश्वर्या भी हैं आपने उन्हें टैग नहीं किया?” एक यूजर ने कहा, “आप और आपका परिवार उन्हें साइडलाइन करता है ये देखकर काफी दुख होता है।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Amitabh Bachchan ऐश्वर्या राय को लेकर हुए ट्रोल, यूजर्स बोले- अभिषेक के साथ बहू को भी याद कर लेते

ट्रेंडिंग वीडियो