Amitabh Bachchan ने इस वजह से कराई सर्जरी, सोमवार को होंगे अस्पताल से डिस्चार्ज

By: Sunita Adhikari
| Published: 01 Mar 2021, 07:56 AM IST
Amitabh Bachchan ने इस वजह से कराई सर्जरी, सोमवार को होंगे अस्पताल से डिस्चार्ज

  • अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा था, मेडिकल कंडीशन
  • बिग बी के ब्लॉग के बाद फैंस करने लगे उनकी सेहत के लिए दुआ
  • लेकिन अब बिग बी के दोस्त ने बताया उनकी सर्जरी की असल वजह

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में अपने एक ब्लॉग से सभी को हैरान कर दिया था। उन्होंने लिखा था कि मेडिकल कंडीशन के कारण उन्हें सर्जरी करानी पड़ेगी। इसलिए वह कुछ भी लिख नहीं सकते हैं। उनके इस ब्लॉग से फैंस के बीच खलबली मच गई थी। हर कोई उनके अच्छे स्वास्थय के लिए दुआ करने लगा। लेकिन अब फैंस के लिए राहत भरी खबर आई है। ये खुलासा हो चुका है कि आखिर बिग बी ने किस कारण सर्जरी करवाई है।

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अपनी आंख से मोतियाबिंद हटाने के लिए छोटा सा लेजर ऑपरेशन कराया है। इसका खुलासा बिग बी के एक दोस्त ने किया है। खबरों के मुताबिक, उनके दोस्त ने बताया कि अमिताभ बच्चन के आंख से मोतियाबिंद हटाने के लिए एक छोटा सा लेजर ऑपेरशन किया गया था। वह थियेटर के अंदर गए और बाहर आ गए। 24 घंटे तक वह डॉक्टर्स की निगरानी में रहेंगे। साथ ही, बिग बी के दोस्त ने बताया कि वह सोमवार को अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे।

Sonu Sood से फैन ने मां की कमस का हवाला देते हुए कर दी फोन की डिमांड, एक्टर ने दिया बोलती बंद करने वाला जवाब

इसके साथ ही, अमिताभ बच्चन ने सर्जरी के बाद पहला पोस्ट किया है। उन्होंने रविवार रात को फैंस को हाथ जोड़कर शुक्रिया किया। उन्होंने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की और साथ में हाथ जोड़ने वाले इमोजी बनाए। इससे साफ है कि वह फैंस को उनकी सेहत के लिए दुआ करने के लिए धन्यवाद कर रहे हैं।

amitabh_bachchan_blog.jpg

शनिवार को अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग से हर किसी को परेशान कर डाला था। जब उन्होंने अपनी सर्जरी के बारे में बताया। उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा था, ‘मेडिकल कंडिशन... सर्जरी... मैं लिख नहीं सकता, एबी।' इसके अलावा उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी थी। जिसके बाद फैंस उनकी सेहत की चिंता करने लगे थे।

Kangana Ranaut ने अपने माता-पिता के आलीशान घर को कुछ इस तरह सजाया, शेयर की तस्वीरें

बता दें कि अमिताभ बच्चन ट्विटर के माध्यम से अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी कविता या विचार साझा करते हैं। हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, 'कुछ जरूरत से ज्यादा बढ़ गया है। कुछ काटने पर सुधरने वाला है। जीवन काल का कल है ये, कल ही पता चलेगा कैसे रहे वे।' वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। इसके अलावा बिग बी झुंड, चेहरे, मे-डे जैसी फिल्मों में भी दमदार भूमिका में दिखाई देंगे।