scriptअभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन की इस बात को लेकर आज भी पछताते है अमिताभ बच्चन | Amitabh bachhan regrets not giving time to his kids | Patrika News

अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन की इस बात को लेकर आज भी पछताते है अमिताभ बच्चन

locationनई दिल्लीPublished: Nov 07, 2021 07:09:00 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

अमिताभ बच्चन ने कहा है कि उन्हें अपने दोनों बच्चे अभिषेक और श्वेता बच्चन को बचपन में ज्यादा समय न देने पर काफी दुख होता है। बिग बी के अनुसार बचपन में वह अपने बच्चों से ज्यादातर समय दूर रहे थे।

amitabh-bachchan-family-.jpg
अमिताभ बच्चन फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी ढेर सारे खुलासे करने की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। वह कई मौकों पर अपनी जिंदगी के बारे में खुलासे करते रहते हैं। अब अमिताभ बच्चन ने कहा है कि उन्हें अपने दोनों बच्चे अभिषेक और श्वेता बच्चन को बचपन में ज्यादा समय न देने पर काफी दुख होता है। बिग बी के अनुसार बचपन में वह अपने बच्चों से ज्यादातर समय दूर रहे थे।
abhishek
यह बात अमिताभ बच्चन ने अपने क्विज रियलिटी केबीसी 13 (कौन बनेगा करोड़पित 13) में कही है। उनके इस शो में हर दिन कंटेस्टेंट्स और सितारे नजर आते रहते हैं। इस शो में मौजूद कंटेस्टेट्स से बात करते हुए अमिताभ बच्चन अपनी निजी जिंदगी के बार में भी खुलासे करते रहते हैं। हाल ही में केबीसी 13 में गुजरात की कथक डांसर नम्रता अजय शाह कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आईं।
amitabh-shweta-pti.jpg
इस शो में अमिताभ बच्चन ने उनसे बात करते हुए अपनी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए। बच्चों को बचपन में ठीक से समय न दे पाने में बिग बी ने दुख जताया। उन्होंने कहा कि जब वह सुबह काम पर जा रहे होते थे तो बच्चे सो रहे होते थे और जब अमिताभ बच्चन वापस काम से घर आते थे तो तब भी अभिषेक और श्वेता सोते हुए मिलते थे। ऐसे में वह अपने बच्चों को ज्यादा समय नहीं दे पाते थे।
यह भी देखें-एक दूसरे की प्यार में पागल थे संजय दत्त और माधुरी दीक्षित, फिर कैसे हो गए जुदा !

shweta-amitabh
अमिताभ बच्चन ने कहा, ‘वह हमको हमेशा एक दुख रहा है कि सुबह जब जा रहे होते थे काम पर, तो वो सो रहे होते थे। वापस आते थे तो फिर सो रहे होते थे। क्योंकि देर रात वापस आते थे। तो वो थोड़ा सा कष्ट हुआ लेकिन अब सब जिम्मेदार हो गए हैं।’ अमिताभ बच्चन के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है। इसके अलावा उन्होंने कंटेस्टेंट नम्रता अजय शाह से बात करते हुए पत्नी जया बच्चन को लेकर भी मेजदार बोली।
दरअसल हॉट सीट पर बैठे हुए नम्रता अजय शाह ने अमिताभ बच्चन की तारीफ करते हुए कहा कि वह काफी मासूम दिखते हैं। उनकी यह बात सुनकर बिग बी मुस्कुराने लगते हैं और नम्रता अजय शाह से कहते हैं उन्हें यही बात उनकी पत्नी जया बच्चन से भी कहनी चाहिए। अमिताभ बच्चन कहते हैं, ‘पत्नी जी को भी बोल दीजिएगा कि मैं बहुत ही मासूम किस्म का इंसान हूं। झगड़ा वगड़ा न किया कीजिए हमारे साथ।’ यह बात करने के बाद अमिताभ बच्चन हंसने लगते हैं और कहते हैं कि जया जी काफी गुस्सा करेंगीं जब वह यह एपिसोड देंखेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो