Ankita Lokhande ने बताया सुशांत सिंह राजपूत का कौन सा गाना था Favorite

By: Sunita Adhikari
| Published: 23 Aug 2020, 11:30 AM IST
Ankita Lokhande ने बताया सुशांत सिंह राजपूत का कौन सा गाना था Favorite
Ankita Lokhande Sushant Singh Rajput

  • सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर इंसाफ के लिए आवाज उठा रही हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की खबर से अभी तक लोग उबर नहीं पाए हैं। 14 जून को सुशांत अपने घर में मृत (Sushant Singh Rajput Death) पाए गए थे। जिसके बाद से उनके करीबी लगातार उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर इंसाफ के लिए आवाज उठा रही हैं। अब हाल ही में अंकिता लोखंडे का एक ट्वीट वायरल हो रहा है।

दरअसल, सुशांत के एक फैन ने उनकी बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'कोई ढूंढने भी आए तो, हमें ढूंढ न पाए तू मुझे कहीं छुपा दे, मैं तुझे कहीं छुपा दूं, मेरे दिल में आज क्या है, तू कह दे मैं बता दूं।' इसके साथ ही फैन ने इस ट्वीट में अंकिता लोखंडे को भी टैग किया था। जिसके जवाब में अंकिता कहती हैं कि सुशांत का फेवरिट गाना है ये- मेरे दिल में आज क्या है। यह गाना साल 1973 में रिलीज हुई फिल्म 'दाग' का गाना है।

सुशांत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Sushant Singh Rajput Instagram) पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। इसमें सुशांत ने भी इसी गाने को अपने कैप्शन में लिखा था। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद मुंबई पुलिस (Mumbai Police) इस केस की जांच सुसाइड की एंगल से कर रही थी। लेकिन बिहार पुलिस के आने के बाद ये केस सीबीआई को सौंपे जाने के लिए केंद्र सरकार ने मंजूरी दे दी और बुधवार को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने सुशांत मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी। जिसके बाद सीबीआई मुंबई पहुंचकर अपनी जांच कर रही है।