scriptAnshula Kapoor Shared Video To Show Off Her Squishy Arms | इस बॉडी पार्ट को लेकर 65 हजार बार सोचने के बाद Anshula Kapoor ने शेयर की वीडियो, बताई बड़ी वजह | Patrika News

इस बॉडी पार्ट को लेकर 65 हजार बार सोचने के बाद Anshula Kapoor ने शेयर की वीडियो, बताई बड़ी वजह

एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) ने हाल में एक वीडियो शेयर की है, लेकिन इस वीडियो को शेयर करने से पहले उनको 65 हजार बार सोचना पड़ा था. जानें ऐसा क्यों?

Published: June 26, 2022 04:40:56 pm

फिल्ममेकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी और एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. इन दिनों अंशुला कपूर अपने अंदर आए चेंज को लेकर काफी सुर्खियों बटोर रही हैं. उन्होंने काफी मेहनत से और जिम में पसीना बहा कर अपने काफी बढ़ा हुआ वेट कम कर लिया है, जिसको देखने के बाद उनके फैंस भी उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. वहीं हाल में अंशुला ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है.
इस बॉडी पार्ट को लेकर 65 हजार बार सोचने के बाद Anshula Kapoor ने शेयर की वीडियो
इस बॉडी पार्ट को लेकर 65 हजार बार सोचने के बाद Anshula Kapoor ने शेयर की वीडियो
वीडियो में अंशुला जिम में नजर आ रही है, लेकिन इस वीडियो की खास बात ये है कि इसको साझा करने से पहले अंशुला को करीबन 65 हजार बार सोचना पड़ा था. जी हां, आप भी हैरान रह गए ना सुनने के बाद. दरअसल, अंशुला के इस वीडियो को शेयर करने से पहले एक बॉडी पार्ट को लेकर काफी कंफ्यूज थी कि इस वीडियो को शेयर करें या नहीं. इस वीडियो को साझा करते हुए अंशुला अपने हाथ के झूलती हुई त्वचा के बारे में बात कर रही हैं. वो बता रही है कि पहले इसकी वजह से कितनी नर्वसनेस होती थी, लेकिन अब इसको दिखाने का कोई बहाना नहीं छोड़तीं.
यह भी पढ़ें

Shah Rukh Khan की 'पठान' का पोस्टर है हॉलीवुड कॉपी? एक्टर ने दिया तगड़ा सबूत; बोले - 'पोस्टर भी चोरी का'

anshula_kapoor_shared_video_inner.jpg
अंशुला ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा 'इस वीडियो को पोस्ट से पहले मैंने 65799 बार सोचा, क्योंकि मेरी आर्म्स मेरी सबसे बड़ी इनसिक्योरिटीज में से एक हैं. स्लीवलेस कुछ भी पहनना, यहां तक कि घर पर भी मुझे अभी भी परेशान करता है. मुझे अभी भी इसको लेकर थोड़ा सा अनकम्फर्टेबल महसूस होता है. मेरी लटकती हुई आर्म्स और स्ट्रेच मार्क्स नेचुरल चीजें हैं. ये मुझे बनाते हैं! शायद ये समय है कि मैं जो कुछ भी पहनना चाहती हूं उसे पहन सकती हूं और बस इसके साथ जाऊं? मेरे पास एक पल है. मैं पर्फेक्ट टोन्ड आर्म्स का बिलकुल भी इंतजार नहीं कर रही हूं'.

वहीं उनकी इस पोस्ट पर उनकी बहनों समते कई और लोगों ने कमेंट्स किया है. उनके इस पोस्ट पर जाह्नवी कपूर, संजय कपूर ने उनकी काफी तारीफ की है और उनका सपोर्ट किया है. वहीं उनके जीजा जी यानी आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने भी इस पोस्ट साझा करने के लिए उनको थैंक्यू कहा. साथ ही उनके फैंस भी कमेंट्स कर उनकी काफी तारीफें कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा कि 'स्लीवलेस पहनना हम जैसो में से कइयों के लिए बड़ी बात है. मेरे लिए भी. मुझे पता है और मैं आपके चेहरे पर आई इस खुशी को महसूस कर सकती हूं. इस बड़ी उपलब्धि को हासिल करने के लिए बधाई'.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

मुंबई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गुजरात के भरूच में पकड़ी ‘नशे’ की फैक्ट्री, 1026 करोड़ के ड्रग्स के साथ 7 गिरफ्तारभूस्खलन से हिमाचल में 100 से अधिक सड़कें ठप, चार दिन भारी बारिश का अलर्टबिहारः मंत्रियों में विभागों का बंटवारा, गृह मंत्रालय नीतीश के पास, तेजस्वी के पास 4 विभाग, तेज प्रताप का घटा कद, देखें ListVideo मध्यप्रदेश में बाढ़ के हालात, सात जिलों में राहत-बचाव का काम शुरू, लोगों को घरों से निकालाममता बनर्जी के ट्विटर प्रोफाइल में गायब जवाहर लाल नेहरू की तस्वीर, बरसी कांग्रेसMaharashtra: खाने को लेकर कैटरिंग मैनेजर पर भड़के शिवसेना MLA संतोष बांगर, कर्मचारी को जड़ दिए थप्पड़कश्मीरी पंडित की हत्या मामले में सामने आई मनोज सिन्हा, महबूबा मुफ्ती व उमर अब्दुल्ला की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहाअब राजस्थान के अलवर जिले में बवाल, भारी पुलिस बल तैनात, बाजार पूरी तरह से बंद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.