scriptइस आलीशान घर में रहेंगी Anushka Sharma की बेटी Anvi, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश.. देखिए Photos | anushka sharma and virat kohli home inside photos baby girl will enter | Patrika News

इस आलीशान घर में रहेंगी Anushka Sharma की बेटी Anvi, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश.. देखिए Photos

Published: Jan 12, 2021 02:03:29 pm

Submitted by:

Neha Gupta

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर की इनसाइड तस्वीरें
ऐसे घर में रहेंगी विरुष्का की बेबी गर्ल
अनुष्का-विराट का घर है बेहद आलीशान

Virat Kohli and Anushka Sharma

Virat Kohli and Anushka Sharma

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) के घर बेटी आई है। जैसे ही सोशल मीडिया पर ये बात सामने आई तो कपल को बधाईयां देने का तांता लग गया। सोशल मीडिया पर लगातार अनुष्का और विराट की बेटी को लेकर चर्चा चल रही है। ऐसा लग रहा है कि उनकी बेटी आते ही इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं। वहीं अभी अनुष्का और बेटी अस्पताल में हैं लेकिन जल्द ही वो अपने घर में आएंगे।

anushka-virat-home-2.jpg
जिस घर में विरुष्का की बेटी रहेगी वो बेहद आलीशान है। क्या आपने विराट और अनुष्का के घर की इनसाइड तस्वीरें देखी हैं। चलिए आपको उनके घर का एक नजारा दिखाते हैं।

anushka-virat-home-3.jpg
विराट और अनुष्का का घर अंदर से बेहद ही आलीशान बना हुआ है। दोनों का ये शानदार अपार्टमेंट मुंबई के वर्ली में बना हुआ है जिसका नाम Omkar 1973 है। दोनों ने इस घर को साल 2016 में खरीदा था और शादी के बाद विराट-अनुष्का यहीं शिफ्ट हो गए।
virat-kohli-and-anushka-home-image.jpg
विरुष्का की अपार्टमेंट की कीमत बहुत ज्यादा है। 34 करोड़ का ये आलीशान घर 7,171 स्कॉयर फीट में फैला हुआ है।

2virat-kohli-and-anushka-sharmas-apartment-has-a-ceiling-height-of-13-feet.jpg
चार बेडरूम का अनुष्का और विराट का घर बहुत ही शानदार बना हुआ है। यहां पर जिम, गार्डन एरिया, खूबसूरत टैरिस और फोटोशूट के लिए भी जगह बनी हुई है। अनुष्का कई बार अपने घर से फोटोशूट की तस्वीरें साझा कर चुकी हैं।
anushka-virat-home-4.jpg

अनुष्का की बालकनी बेहद ही आलीशान है जिसे उन्होंने दीवाली के मौके पर बढ़िया तरीके से सजाया था। एक बार अनुष्का अपने घर के टेलिवीजिन एरिया को भी दिखा चुकी हैं। जहां से उनका और विराट का रखा स्केच खूब वायरल हुआ था।

asvk.jpg
02_1.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो