पिता के मना करने के बावजूद Anushka Sharma ने शेयर की तस्वीर, लिखा खास मैसेज

By: Sunita Adhikari
| Published: 21 Nov 2020, 08:50 AM IST
पिता के मना करने के बावजूद Anushka Sharma ने शेयर की तस्वीर, लिखा खास मैसेज
Anushka Sharma

  • अनुष्का शर्मा के पापा ने खींची उनकी तस्वीर
  • पिता के मना करने के बावजूद शेयर की पोस्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर अनुष्का की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में जब वह कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं तो वह वायरल हो जाती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। इस बीच उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। लेकिन ये तस्वीर उनके लिए काफी खास है। क्योंकि इसे उनके पापा ने क्लिक किया है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने कैप्शन में दी है। एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उनके पिता ने कहा था कि वह उनकी फोटो को क्रॉप कर दें लेकिन अनुष्का ने ऐसा नहीं किया।

अनुपम खेर के बेटे Sikandar Kher ने सोशल मीडिया पर कहा- मुझे काम चाहिए, मिले ढेरों जवाब

सिंपल लुक में लग रही हैं खूबसूरत

तस्वीर में अनुष्का शर्मा लाइट पिंक कलर के सूट में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने रेड लिपस्टिक और बिंदी लगाई हुई है। हल्के मेकअप के साथ अनुष्का का लुक काफी खूबसूरत लग रहा है। लेकिन तस्वीर में जिस चीज ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है वो है अनुष्का के पापा की परछाई। जिसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के पिता उनकी तस्वीर क्लिक कर रहे हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, 'जब आपके पापा ने परफेक्ट टी टाइम कैनडिड फोटो कैप्चर की हो और आपसे उन्हें फ्रेम से क्रॉप करने के लिए कहा हो लेकिन आपने नहीं किया हो क्योंकि बेटियां।' अनुष्का की इस तस्वीर पर अबतक 24 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस उनकी इस पोस्ट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स बाप-बेटी के खूबसूरत रिश्ते की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

शरीर की चर्बी कम करने के लिए Taapsee Pannu लेती हैं यह पावरहाउस ड्रिंक, बताई रेसिपी

anushka_sharma.jpg

इससे पहले अनुष्का शर्मा दिवाली पर अपनी तस्वीरें शेयक की थीं। जिसमें उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर का सूट पहना हुआ था। तस्वीर में उनका बेबी बंप भी नजर आ रहा है। दिवाली की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'तैयार हुई सिर्फ इसलिए कि घर पर बैठ सकूं और खा सकूं। और यह मजेदार अनुभव रहा। उम्मीद करती हूं आप सभी की दिवाली शानदार रही।' सोशल मीडिया पर उनकी ये फोटोज़ काफी वायरल हुई थीं।