बेटी के जन्म के बाद Anushka Sharma ने किया फर्स्ट पोस्ट, इंडियन टीम के लिए लिखा ये खास मैसेज

By: Neha Gupta
| Published: 20 Jan 2021, 01:41 PM IST
बेटी के जन्म के बाद Anushka Sharma ने किया फर्स्ट पोस्ट, इंडियन टीम के लिए लिखा ये खास मैसेज
Anushka Sharma

  • अनुष्का शर्मा ने मां बनने के बाद किया पहला पोस्ट
  • इंडियन क्रिकेट टीम को जीत की दी बधाई
  • 11 जनवरी को बेटी की मां बनी हैं अनुष्का शर्मा

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) हाल ही में मम्मी बनी हैं। उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है जिसके बाद से लोग नन्ही परी को देखने को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि विराट ने बेटी के जन्म के बाद पोस्ट करके उनकी प्राइवेसी को बनाए रखने की अपील की थी। उन्होंने उनकी इजाजत के बिना बेटी की फोटो ना क्लिक किए जाने की रिक्वेस्ट की थी। बेटी के जन्म के बाद से ही अनुष्का सोशल मीडिया (social media) से दूर थीं। लेकिन अब 10 दिन के बाद उन्होंने एक पोस्ट किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वेब सीरीज Tandav के बचाव में उतरीं Swara Bhaskar, कहा- मैं एक हिंदू हूं लेकिन...

दरअसल, टीम इंडिया (Indian Cricket Team) की जीत के लिए पोस्ट करते हुए अनुष्का शर्मा ने भी खुशी जताई। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पूरी इंडियन टीम की एक फोटो शेयर की और लिखा- वाह क्या जीत है टीम इंडिया। आने वाले कई सालों के लिए क्या प्रेरणा बन गई ये जीत। अनुष्का ने अपनी इंस्टा स्टोरी में इसे शेयर किया है। मां बनने के बाद अनुष्का का ये पहला पोस्ट है।

team_india.png

गौरतलब हो कि अनुष्का और विराट ने फोटोग्राफर्स के लिए ढेर सारे गिफ्ट्स भिजवाए थे और उनसे रिक्वेस्ट की थी। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी की कोई भी तस्वीर क्लिक नहीं की जाएगी।

बता दें कि मंगलवार को इंडिया क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट मैच में हराकर ऐतिहासिक जीत दर्ज की। उसके बाद से सिर्फ सेलेब्स ही नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इसपर खुशी जताते हुए बधाई दी थी। अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान ने भी टीम इंडिया को बधाई दी थी।

बिग बी ने ट्वीट करते हुए लिखा था- इंडिया इंडिया.. ठोक दिया ऑस्ट्रेलिया को। टीम इंडिया की जीत पर बधाई।