scriptअनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से क्यों की जल्दबाजी में शादी, 5 साल बाद किया खुलासा | anushka sharma reveal about why she get married soon to virat kohli | Patrika News
बॉलीवुड

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से क्यों की जल्दबाजी में शादी, 5 साल बाद किया खुलासा

भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। हाल ही में कपल ने शादी के सात साल पूर किए हैं। अब एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया है कि आखिरा उन्होंने विराट से जल्दबाजी में शादी का फैसला क्यों किया।

Dec 20, 2022 / 12:35 pm

Shweta Bajpai

virat.jpg

anushka sharma virat

क्यूट कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जबरदस्त बॉन्डिंग के बारे में कौन नहीं जानता। ये दोनों स्टार्स अपने-अपने फिल्ड के सुपरस्टार हैं। दोनों को साथ में खूब पसंद किया जाता है। दोनों ने साल 2017 में इटली में शादी की थी। उन दिनों अनुष्का अपने करियर के पीक पर थीं। शादी के 5 सालों बाद एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि आखिर उन्होंने विराट से जल्दबाजी में शादी का फैसला क्यों लिया।
कपल ने जब शादी की थी तो सवाल उठने लगे थे कि अनुष्का शर्मा ने अपने करियर के पीक पर शादी क्यों की, जिसका जवाब अब अभिनेत्री ने दिया है।

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि हमारे यहां के लोग इंडस्ट्री को लेकर काफी ज्यादा एडवांस है। वे सिर्फ स्क्रीन पर कालाकारों को देखना पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें

दुबई में मुसीबत में फंसी उर्फी जावेद

https://twitter.com/muskan_vk_18_/status/1577247867512664064?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्हें आपकी निजी लाइफ में कोई दिलचस्पी नहीं होती है फिर चाहें आप शादीशुदा है या फिर आपके बच्चे हैं। मैंने 30 से पहले यानी 29 साल की उम्र में विराट कोहली से शादी इसलिए की थी, क्योंकि उस वक्त में प्यार में थी और मैं आज भी प्यार में हूं।
https://twitter.com/hashtag/AnushkaSharma?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पिछले साल जनवरी में पैरेंट्स बने थे। दोनों की एक बेटी है जिनका नाम वमिका कोहली है। वमिका अगले महीने यानी 11 जनवरी 2023 को दो साल की हो जाएंगी। हालांकि अभी तक उन्होंने बेटी शक्ल फैंस को नहीं दिखाई है।

यह भी पढ़ें

फीफा देखने पहुंचे आलिया और रणबीर

Home / Entertainment / Bollywood / अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से क्यों की जल्दबाजी में शादी, 5 साल बाद किया खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो