scriptप्रेग्नेंसी की खबरों के बीच क्लीनिक के बाहर उदास खड़ी दिखीं अनुष्का शर्मा, कैमरे में पोज देने से भी किया इनकार | anushka sharma spot outside the clinic look sad | Patrika News

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच क्लीनिक के बाहर उदास खड़ी दिखीं अनुष्का शर्मा, कैमरे में पोज देने से भी किया इनकार

locationमुंबईPublished: Apr 14, 2019 03:07:06 pm

Submitted by:

Riya Jain

Anushka Sharma को हाल में क्लीनिक के बाहर स्पॅाट किया गया।

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच उदास क्लीनिक के बाहर दिखीं अनुष्का शर्मा, कैमरे में पोज देने से भी किया इनकार

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच उदास क्लीनिक के बाहर दिखीं अनुष्का शर्मा, कैमरे में पोज देने से भी किया इनकार

बॅालीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस Anushka Sharma इन दिनों अपना सारा वक्त पति (भारतीय क्रिकेटर टीम के कप्तान) Virat Kohli के साथ IPL टूर्नामेंट में बिता रही हैं। उन्होंने Shahrukh khan के साथ फिल्म ‘Zero’ में काम करने के बाद अब तक एक भी फिल्म साइन नहीं की है।
anushka-sharma-spot-outside-the-clinic-look-sad
इसी के साथ कुछ दिनों पहले अनुष्का को लेकर प्रेग्नेंसी की कई खबरें सामने आई थीं। जिसे बाद में अफवाह करार कर दिया गया था। अब हाल में अनुष्का को एक क्लीनिक के बाहर देखा गया है। इस दौरान वह काफी उदास दिख रही थी।
anushka-sharma
अनुष्का ने इस दौरान ब्लैक जैगिंग के साथ व्हाइट टी-शर्ट पहनी हुई थी। उदासी के कारण वह मीडिया कैमरे के सामने पोज देने के भी मूड में नहीं थी। हालांकि इसके पीछे की वजह अबतक सामने नहीं आई है।
anushka-sharma-movies

आखिरी बार एक्ट्रेस फिल्म ‘Zero’ और ‘Sui Dhaaga’ में नजर आई थीं। ऐसे में कयास लगाए जाने लगे हैं कि अनुष्का अभिनय की बजाय अब निर्देशन में ज्यादा दिलचस्पी ले रही हैं। अनुष्का बतौर फिल्म निर्माता ‘एनएच 10’ और ‘परी’ जैसी चर्चित फिल्में बना चुकी हैं और उनका अपना प्रोडक्शन हाउस अब बड़े स्तर पर कंटेंट तैयार कर रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो