scriptतो ऐसी दिखती हैं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका, पापा को करने पहुंची चीयर | Anushka Sharma-Virat Kohli’s daughter Vamika's first photo goes viral | Patrika News

तो ऐसी दिखती हैं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका, पापा को करने पहुंची चीयर

Published: Jan 23, 2022 10:36:12 pm

Submitted by:

Archana Keshri

आखिरकार बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली की बेटी वामिका की तस्वीरें सबके सामने आ हीं गई। अपने पापा को चीयर करने पहुंची वामिका को आखिरकार कैमरे में कैद कर ही लिया गया।

तो ऐसी दिखती हैं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका, पापा को करने पहुंची चीयर

तो ऐसी दिखती हैं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका, पापा को करने पहुंची चीयर

केपटाउन स्टेडियम में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है। इसी मौके पर क्रिकेटर विराट कोहली को उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा और उनकी बेटी वामिका चीयर करने पहुंची थीं। इसी बीच वामिका की पहली तस्वीर को कैमरे में कैद कर लिया गया।
इन तस्वीरों के जरिए पहली बार एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी वामिका की झलक फैंस को दिखाई हैं। इस दौरान बेटी वामिका उनकी गोद में बैठकर पापा को चीयर करते नजर आई। तस्वीरें उस वक्त सामने आई जब अदाकारा अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका के साथ विराट कोहली के मैच का मजा ले रही थी। वामिका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से जमकर वायरल हो रही हैं।
vamika_photo.jpg

इन तस्वीरों में वामिका बहुत ही क्यूट लग रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के फैंस ये दावा कर रहें हैं कि वामिका बिल्कुल अपने पापा की तर दिखती हैं। वायरल हो रहीं इन तस्वीरों में अनुष्का अपनी बेटी वामिका के साथ बेहद खुश नजर आ रही थी। दरअसल, अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की हाफ सेंचुरी पूरी होने के दौरान बेटी वामिका के साथ जीत का जश्न मनाया था। इसी दौरान ये तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईं।

यह भी पढ़ें

अर्जुन कपूर ने शेयर की तस्वीर, मलाइका अरोड़ा ने किया प्यारा सा कमेंट

vamika_photo_2.jpg

इस तस्वीर में अनुष्का ने जहां ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं तो वहीं वामिका ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। उनके बाल को रेड कलर की रिबन से पोनी टेल बनाया हुआ है। वह बेहद क्यूट नजर आ रही हैं। वामिका कि इन तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई जमकर प्यार लुटा रहा है। आपको बता दें हाल ही में वामिका ने अपना पहला जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया है।

यह भी पढ़ें

रवीना टंडन के साथ कभी जुड़ा था इस क्रिकेटर का नाम, अफेयर के थे चर्चे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो