scriptरवीना टंडन के साथ कभी जुड़ा था इस क्रिकेटर का नाम, अफेयर के थे चर्चे | Raveena Tandon Rumoured affair with Cricketer Rahul Dravid | Patrika News

रवीना टंडन के साथ कभी जुड़ा था इस क्रिकेटर का नाम, अफेयर के थे चर्चे

Published: Jan 23, 2022 06:29:25 pm

Submitted by:

Archana Keshri

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने फिल्म जगत में बड़ा नाम कमाया है। उनकी फिल्मों से लेकर अक्षय कुमार के साथ उनका रिलेशनशिप काफी सुर्खियों में रहा है। उनके खुशमिजाज स्वभाव के कारण उनका नाम कई लोगों के साथ भी जोड़ा गया है। यहां तक की उनके अपने सगे भाई का नाम भी उनके साथ जोड़ दिया गया था।

रवीना टंडन के साथ कभी जुड़ा था इस क्रिकेटर का नाम, अफेयर के थे चर्चे

रवीना टंडन के साथ कभी जुड़ा था इस क्रिकेटर का नाम, अफेयर के थे चर्चे

रवीना टंडन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री की लिस्ट में आती है। उन्होंने अपने अभिनय करियर के दौरान कई हिट सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और आज भी फिल्मों में एक्टिव है। रवीना टंडन आने वाले दिनों में बैक टू बैक कई प्रोजेक्ट में नजर आने वाली है। रवीना टंडन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। वैसे तो आजकल एक्ट्रेसेस के लिंकअप के काफी चर्चे उठते रहते हैं। लेकिन ये कुछ नया नहीं है। पहले भी ऐसा होता रहा है। हालांकि इसमें से कुछ सच होता है और कुछ झूठ। तो ऐसी चर्चा में रवीना टंडन का नाम भी शुमार हुआ था।
एक्ट्रेस के बारे में शुरुआत में कहा गया कि उनका अक्षय कुमार के साथ रिलेशन था, यहां तक कि ये भी कहा जाता है कि उन्होंने एक्टर से सगाई कर ली थी। हालांकि रवीना ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर और प्रोड्यूसर अनिल थडानी से शादी की थी। लेकिन एक शख्स और है जिससे रवीना का नाम जोड़ा गया था और वो थे इंडियन क्रिकेट टीम के बल्लेबाज राहुल द्रविड़।

रवीना टंडन और इंडियन क्रिकेटर राहुल द्रविड़ के अफेयर को लेकर साल 2002 में काफी खबरें सामने आई थीं। कहा गया कि उनका राहुल द्रविड़ संग रिलेशनशिप चल रहा है और ये अफवाहें इस कदर फैली थीं कि कहा जा रहा था कि दोनों शादी करने वाले हैं। जब यह बात रवीना को पता चली तो वो हैरान हो गईं। रवीना ने इस बात से बिल्कुल इंकार कर दिया, उन्होंने कहा वो राहुल द्रविड़ को पर्सनली जानती तक नहीं हैं। वो बस एक किसी दोस्त के थ्रु उनसे मिली हैं, इसके आगे कुछ नहीं है, उनसे उनकी सिर्फ हाय हैलो हुई थी। वो उनसे कभी अकेले में नहीं मिली।

यह भी पढ़ें

घर वालों से छुपकर दिलीप कुमार ने किया था पहली फिल्म में काम, पोस्टर में दिखा फोटो तो खुला राज

raveena_tondon_and_rahul_dravid.jpg
आपको बता दें, राहुल द्रविड़ के साथ रिलेशन की खबरों के दो साल बाद ही रंवीना टंडन ने अनिल थडानी के साथ शादी कर ली थी। 22 फरवरी, 2004 को उदयपुर, राजस्थान के जग मंदिर पैलेस से शादी उन्होंने शादी की। तो वहीं राहुल द्रविड़ ने 4 मई 2003 को मेडिकल सर्जन विजेता पेंढारकर से शादी की।

यह भी पढ़ें

राज कुमार की इस एक जिद की वजह से ‘नील कमल’ की पहले दिन ही रुक गई थी शूटिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो