scriptसलमान के भाई ने आखिर बो ल दिया, ‘भाईजान के कारण नहीं है मेरा वजूद, खुद के दम पर जीता हूं जिंदगी’ | arbaaz khan statement about work by salman khan | Patrika News

सलमान के भाई ने आखिर बो ल दिया, ‘भाईजान के कारण नहीं है मेरा वजूद, खुद के दम पर जीता हूं जिंदगी’

locationमुंबईPublished: Apr 26, 2019 11:35:14 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

अरबाज खान ने कहा कि मैंने अब तक 70 फिल्में की हैं। इंडस्ट्री में ऐसे लोग भी हैं जिन्हें दो फिल्मों के ….

salman khan

salman khan

अरबाज खान ने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। अरबाज ने पहली बार अपने कॅरियर को लेकर बात की है। उन्होंने कहा कि अब तक मैंने जो भी हासिल किया है वह अपने दम पर किया है। इसलिए नहीं कि सलमान खान मेरा भाई है। बता दें कि अरबाज फिलहाल अपने भाई सलमान की फिल्म ‘दबंग 3’ को प्रोड्यूस कर रहे हैं।
salman khan

अरबाज खान ने कहा कि मैंने अब तक 70 फिल्में की हैं। इंडस्ट्री में ऐसे लोग भी हैं जिन्हें दो फिल्मों के बाद अभिनय करने को नहीं मिलता। मैंने पिछले दो दशक से ज्यादा समय से फिल्म जगत में हूं। मैं सलमान खान का भाई हूं इसलिए कोई मुझे काम देने वाला नहीं है। सलमान के कारण लोग मुझे एक या दो फिल्में दे सकते हैं लेकिन कोई भी मेरा कॅरियर नहीं बना सकता।’ इसके आगे उन्होंने कहा कि अपनी योग्यता के कारण काम मिल रहा है। मैं यहां अपने बूते खड़ा हूं।

salman khan
आपको बता दें कि अरबाज ने अब्बास मस्तान की फिल्म ‘दरार’ से कॅरियर की शुरुआत की थी, इस फिल्म में उनके अपोजिट जुही चावला थी। उनकी कुछ हिट फिल्मों में ‘प्यार किया तो डरना क्या’, ‘हैलो ब्रदर’, ‘कयामत: सिटी अंडर थ्रेट’, ‘हलचल’ और ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो