scriptमलाइका अरोड़ा से अलग होकर Arjun Kapoor का जीना हुआ मुश्किल, लेटेस्ट पोस्ट में लिखा- मैं और बर्दाश्त… | Arjun Kapoor after malaika arora breakup not good in health said i cannot control | Patrika News
बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा से अलग होकर Arjun Kapoor का जीना हुआ मुश्किल, लेटेस्ट पोस्ट में लिखा- मैं और बर्दाश्त…

Arjun Kapoor Malaika Arora: एक्टर अर्जुन कपूर की हालत मलाइका अरोड़ा से अलग होने के बाद काफी खराब हो गई है। एक्टर हर रोज अजीब पोस्ट कर रहे हैं जिसे पढ़कर उनके फैंस काफी परेशान हैं।

मुंबईJun 08, 2024 / 10:54 am

Priyanka Dagar

arjun kapoor malaika arora

arjun kapoor malaika arora

Arjun Kapoor Malaika Arora: अर्जुन कपूर ने एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है। अर्जुन कपूर का ये लेटेस्ट पोस्ट पढ़कर उनके फैंस परेशान हो रहे हैं। उनका कहना है कि आखिर एक्टर कहना क्या चाहते हैं। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा 2019 में साथ आए थे और लगभग 5 साल बाद दोनों अलग हो गए हैं। ऐसे में एक्टर के पोस्ट से समझा जा रहा है कि वह हर पोस्ट मलाइका अरोड़ा के लिए लगा रहे हैं और एक दूसरे को याद कर कर रहे हैं।

अर्जुन कपूर के लेटेस्ट पोस्ट ने मचाई खलबली (Arjun Kapoor Malaika Arora)

अर्जुन कपूर ने जो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है, उन्होंने उसमें अपने दिल की परेशानी लिखी है। वह सीधे तौर पर नहीं पर मलाइका को याद कर पोस्ट जरूर कर रहे हैं। फैंस का मानना है कि अर्जुन कपूर का जीना मुश्किल हो रहा है वह एक्स गर्लफ्रेंड के बीना नहीं रह पा रहे हैं। जिस वजह से वह अजीब-अजीब पोस्ट कर रहे हैं। अर्जुन कपूर ने जो अब पोस्ट शेयर किया है उसमें उन्होंने लिखा, “जब आप अपने आस-पास क्या हो रहा है उसे कंट्रोल और बर्दाश्त नहीं कर सकते, तो अपने अंदर क्या हो चल रहा है उसे जरूर ठीक कर सकते हैं।” 
यह भी पढ़ें

88 के धर्मेंद्र की हालत हुई खराब, ये Video देख डर गए फैंस

Arjun Kapoor Malaika Arora
अर्जुन कपूर के मलाइका से अलग होने की खबरों के बाद फैंस एक्टर के हर पोस्ट पर नजर रखते हैं। वह चाहते हैं कि उन्हें हर अपडेट मिलती रहे। वहीं, हाल ही में अर्जुन कपूर हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे। एक बार फिर अर्जुन कपूर ठीक हालत में नहीं हैं। ये उनकी पोस्ट से सामने आ रहा है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / मलाइका अरोड़ा से अलग होकर Arjun Kapoor का जीना हुआ मुश्किल, लेटेस्ट पोस्ट में लिखा- मैं और बर्दाश्त…

ट्रेंडिंग वीडियो