script

coronavirus: शाहरूख खान की दरियादिली देख सोशल मीडिया पर किंग खान बन गए हीरो, फैंस दे रहे है ये रिएक्शन

locationनई दिल्लीPublished: Apr 04, 2020 10:22:01 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

अक्षय कुमार ने देश की मदद के लिए 25 करोड़ रुपये दान किए हैं
सलमान खान ने 25000 दिहाड़ी मजदूरों की देखभाल का जिम्‍मा लिया है

shahrukhfff1.jpg

,,

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की लंबी जंग को जीतने के लिये पूरा देश एक जुट होकर काम करने में लगा हुआ है। और अपने-अपने स्तर पर योगदान दे रहा है। इस जंग में बॉलीवुड सेलेब्स भी पीछे नहीं हैं, वो भी खुले हाथ से दान कर रहे हैं।

सलमान खान,अक्षयकुमार से लेकर कई बड़ी हस्तियो नें डेली वर्कस के घरो में चूल्हा जलाने में मदद करने का काम किया है। इसी के साथ ही बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने भी मदद करने के लिए अपना हाथ बढ़ाया है। और इसकी जानकारी उन्होनें सोशल मीडिया के जरिए दी है। फैंस इनकी इस दरियादिली की काफी तारीफ भी कर रहे है।

https://twitter.com/iamsrk/status/1245718174726680579?ref_src=twsrc%5Etfw

शाहरुख खान ने ट्विटर पर लिख कर बताया है कि वह मुसीबत के वक़्त लोगों की कैसे मदद करेंगे। शाहरुख खान ना केवल पीएम केयर्स फंड में डोनेट करेंगे, बल्कि और दूसरे संगठनों को भी मदद का उन्होंने ऐलान किया है।

इतना ही नहीं शाहरुख नें मीर फाउंडेशन के साथ मुंबई के 5500 परिवारों को एक महीने तक हरदिन खाना खिलाने का निर्णाय लिया है और बेसहारा दिहाड़ी मजदूरों को एक महीने तक पूरा खाने के सामान का किट भी देना तय किया है।

https://twitter.com/iamsrk/status/1246088617895677953?ref_src=twsrc%5Etfw
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के इस बड़े और सराहनीय कदम को देख सोशल मीडिया पर फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे है और उन्हें इस बुरे वक्त में मदद करने वाला एक हीरो बता रहे है।

ट्रेंडिंग वीडियो