scriptAyushmann Khurrana की फिल्म ‘Doctor G’ को सेंसर बोर्ड ने कहा ‘फैमिली फिल्म नहीं’! दी एडल्ट रेटिंग | Ayushmann Khurrana Film Doctor G Gets Adult Rating From Censor Board | Patrika News
बॉलीवुड

Ayushmann Khurrana की फिल्म ‘Doctor G’ को सेंसर बोर्ड ने कहा ‘फैमिली फिल्म नहीं’! दी एडल्ट रेटिंग

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की नई फिल्म ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G ) जल्द रिलीज होने वाली है। हाल में सेंसर बोर्ड की ओर से इस फिल्म को एडल्ट रेटिंग दी गई है। बोर्ड का कहना है कि इस फिल्म को परिवार के साथ नहीं देखा जा सकता।

Oct 09, 2022 / 04:12 pm

Vandana Saini

Ayushmann Khurrana Film Doctor G

Ayushmann Khurrana Film Doctor G

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की नई फिल्म डॉक्टर जी (Doctor G) इन महीने 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। आयुष्मान के फैंस कब से उनकी फिल्म के आने वा वेट कर रहे थे, जो जल्द खत्म होने जा रहा है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस शेफाली शाह (Shefali Shah) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्मों में अपने अलग-अलग और अतरंगी किरदारों से पहचान बनाने वाले आयुष्मान इस फिल्म में डॉक्टर के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में आयुष्मान एक गाइनेकोलॉजी के किरदार में नजर आ रहे हैं, जिनसे महिलाएं इलाज कराने में शर्माती हैं। इसके साथ ही उनको क्या-क्या सहन करना पड़ता है इसलिए फिल्म देखनी होगी।
फिलहाल, फिल्म को और उनकी रेटिंग को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि हाल में सेंसर बोर्ड ने फिल्म को देखने के बाद कहा है कि ‘ये पारिवारिक फिल्म नहीं है’। बोर्ड का कहना है कि ‘फिल्म को फैमिली के साथ नहीं देख सकते’। साथ ही फिल्म को बोर्ड की ओर से ‘ए’ सर्टिफिकेट मिला है। खबरों की माने तो फिल्म को देखने के बाद CBFC के मेंबर्स को ये फिल्म फैमिली फ्रैंडली नहीं लगी।

बताया जा रहा है कि फिल्म में ऐसे कई डायलॉग्स और कॉमेडी पंच शामिल हैं, जिन्हें पूरे परिवार के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता, जिसके बाद बोर्ड की ओर से फिल्म को A सर्टिफिकेट दिया गया है। फिल्म ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही चर्चाओं में बनी हुई है। हर फिल्म की तरह आयुष्मान खुराना इस फिल्म में भी धूम मचाने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें

‘अगर गेम खेलना शुरू किया तो घर से बाहर कर देंगे Bigg Boss..’, घर के इस कंटेस्टेंट से Sajid Khan ने कही ये बात

https://twitter.com/hashtag/Xclusiv?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

भले ही फिल्म का कंटेंट बोल्ड है, लेकिन ट्रेलर से साफ पता चलता है कि कहानी में एक गंभीर समाजिक मुद्दे को कॉमेडी के जरिए बताने की कोशिश की जा रही है। फिल्म के ट्रेलक को खूब पसंद किया गया था, जिसके बाद फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेट कर रहे हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के पर आधारित है, जो पढ़ना तो ऑर्थो चाहता है।

लेकिन MBBS में उसे गायनिकोलॉजी (महिलाओं का डॉक्टर) वाला विभाग मिल जाता है। इसके बाद उनको अस्पताल में महिलाओं के इलाज से जुड़ी किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ता और वो कैसे इन चीजों से बाहर निकलता है ये दिखाया गया है। फिल्म में आयुष्मान, रकुल प्रीत और शेफाली के अलावा शीबा चड्ढा भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें

‘Hindutva’ देखते ही रोने लगा करणी सेना अध्यक्ष का मुस्लिम दोस्त!

https://youtu.be/XJrRrMCEmp8

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Ayushmann Khurrana की फिल्म ‘Doctor G’ को सेंसर बोर्ड ने कहा ‘फैमिली फिल्म नहीं’! दी एडल्ट रेटिंग

ट्रेंडिंग वीडियो