जानें कैसे नाम बदलने से रातोंरात चमकी एक्टर आयुष्मान खुराना की किस्मत

By: Shweta Dhobhal
| Published: 03 May 2021, 05:06 PM IST
जानें कैसे नाम बदलने से रातोंरात चमकी एक्टर आयुष्मान खुराना की किस्मत
Ayushmann Khurrana Fortune Change After Changed His Name

जानें एक्टर आयुष्मान खुराना के पिता की उस सलाह के बारें में जिसकी वजह से एक्टर ने बेहद ही कम समय में अपार सफलता हासिल की है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना आज इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता बन चुके हैं। आयुष्मान एक ऐसे अभिनेता हैं। जिन्होंने बेहद ही कम समय में इंडस्ट्री में अपने कदम जमाए हैं। अभिनेता अपनी शानदार एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपनी गायिकी के लिए भी जाने जाते हैं। अभिनेता ने बधाई हो, और विक्की डोनर जैसी शानदार फिल्में की हैं। जिन्हें दर्शकों ने खूब प्यार दिया। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे अभिनेता ने इस शोहरत को गले लगाया है। जिसमें उनके पिता का सबसे बड़ा योगदान है।

Ayushmann Khurrana

पिता ने दी थी एक्टर को खास सलाह

दरअसल, एक इंटरव्यू में बताया एक्टर था कि अपने नाम को लेकर खास बातचीत की थी। जिसमें उन्होंने अपने नाम के शब्द आर और एन के बारें में बताया। आयुष्मान ने बताया कि उनके नाम आयुष्मान में अन और उनके सरनेम खुराना में आर एक्स्ट्रा था। एक्टर ने बताया कि जैसा कि सब जानते हैं कि उनके पिता पी.खुराना एक मशहूर ज्योतिष हैं। उनके पिता ने उन्हें बताया कि अगर वह अपने नाम के शब्दों पर ध्यान दें तो उनकी किस्मत चमक जाएगी।

उस वक्त वह दसवीं कक्षा में थे। जब उनके पिता ने उनके नाम में परिवर्तन किया। नाम को बदलते ही एक्टर की । आज आयुष्मान जिंदगी में परिवर्तन शुरू हो गया। वैसे बता दें आयुष्मान के भाई आपराशक्ति खुराना भी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं।

 

आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्में

आयुष्मान खुराना के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही अभिनेता एक नहीं बल्कि तीन बड़ी फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। जिसमें 'डॉक्टर जी', 'अनेक', 'चड़ीगढ़' और 'आशिकी' जैसी बड़ी फिल्में शामिल हैं। हल ही में एक्टर शुभ मंगल ज्यादा सावधान में दिखाई दिए थे। बतातें चलें कि आयुष्मान ने सबसे पहले एक टीवी में शो में दिखाई दिए थे। जिसके बाद उन्होंने फिल्म 'विक्की डोनर' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। अभिनेता की खास बात यह भी है कि वह समाजिक मुद्दों पर फिल्में बनाते हैं। जिन्हें दर्शक खूब पसंद करते हैं।