scriptकोरोना वायरस के खौफ के बावजूद टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 3’ ने रचा इतिहास, कर ली इतनी कमाई किसी ने सोचा नहीं था | Baaghi 3 box office collection Despite coronavirus outbreak | Patrika News

कोरोना वायरस के खौफ के बावजूद टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 3’ ने रचा इतिहास, कर ली इतनी कमाई किसी ने सोचा नहीं था

locationमुंबईPublished: Mar 13, 2020 03:50:13 pm

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ Tiger Shroff और Shraddha Kapoor श्रद्धा कपूर की जोड़ी वाली फिल्म ‘बागी-3’ ( Baaghi 3 ) ने पहले सप्ताह के दौरान…..

baaghi 3

baaghi 3

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ Tiger Shroff और Shraddha Kapoor श्रद्धा कपूर की जोड़ी वाली फिल्म ‘बागी-3’ ( Baaghi 3 ) ने पहले सप्ताह के दौरान 90 करोड़ की कमाई कर ली है। अहमद खान निर्देशित और साजिद नादियावाला निर्मित ‘बागी-3’ में टाइगर श्रॉफ के अलावा रितेश देशमुख, श्रद्धा कपूर और अंकिता लोखंडे ने मुख्य भूमिका निभाई हैं।

 

हिंदी सिनेमा में पहली बार टाइगर करेंगे ऐसा जानलेवा स्टंट, 400 कारों के बीच दुश्मनों संग करेंगे ये काम
यह फिल्म छह मार्च को भारत में 4400 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। ‘बागी-3’ को क्रिटिक्स से बहुत अच्छे रिव्यू नहीं मिले हैं। इसके साथ ही देश में फैले कोरोना वायरस के भय ने भी काफी लोगों को थियेटर से दूर रखा है। इन सबके बावजूद ‘बागी-3’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।
हिंदी सिनेमा में पहली बार टाइगर करेंगे ऐसा जानलेवा स्टंट, 400 कारों के बीच दुश्मनों संग करेंगे ये काम
फिल्म ने वीकेंड के दौरान 53 करोड़ की शानदार कमाई की थी। फिल्म पहले सप्ताह में 90 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। इस फिल्म के प्रदर्शन को देखते हुए कहा जा सकता का फिल्म दूसरे हफ्ते की शुरुआत में 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लेगी।, लेकिन ‘बागी 2’ से शायद कमाई के मामले में पीछे रह जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो