script'बाहुबली' फेम प्रभास नहीं चाहते थे अनुष्का शेट्टी करें शादी,फेरे लेने से रोकने के लिए एक्‍टर ने किया था ये काम | 'Bahubali' fame Prabhas did not want Anushka Shetty to get married | Patrika News

'बाहुबली' फेम प्रभास नहीं चाहते थे अनुष्का शेट्टी करें शादी,फेरे लेने से रोकने के लिए एक्‍टर ने किया था ये काम

locationनई दिल्लीPublished: Nov 04, 2021 02:01:03 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

बाहुबली फेम प्रभास और अनुष्का शेट्टी की जोड़ी लोगों को खूब पसंद है। उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री के फैंस दीवाने हैं। दोनों के अफेयर की चर्चाएं अक्‍सर सामने आती रहती हैं। कहा जाता है कि प्रभास ने अनुष्‍का की शादी रोकने की भी कोशिश की थी।

prabhas-and-anushka-shetty
अनुष्का शेट्टी और प्रभास मनोरंजन जगत की सबसे मशहूर ऑन-स्क्रीन कपल्‍स में से एक हैं। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री ने हर बार दर्शकों का दिल जीता है। उनकी जोड़ी सबसे ज्‍यादा लाइटमलाइट में ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्म बाहुबली से आई। इसके बाद से दोनों के अफेयर की खबरें भी खूब सामाने आईं। हालांकि हर बार दोनों ने एक दूसरे को महज एक अच्‍छा दोस्‍त बताया। मगर क्‍या आपको पता है कि एक बार प्रभास ने अनुष्का शेट्टी की शादी रोकने की कोशिश की थी।
यह भी देखें-तब्बू ने 14 साल की उम्र में शुरू किया था फिल्मों में काम, जानिए उनके बारे में दिलचस्प बातें

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एसएस राजामौली की बाहुबली सीरीज की शूटिंग के दौरान कथित तौर पर, अनुष्का शेट्टी की शादी की तैयारी भी जोरों पर थी। कहा जाता है कि उस वक्‍त प्रभास अनुष्का के पास पहुंचे और कहा कि वह नहीं चाहते थे कि उस समय अनुष्‍का शादी करें। उन्‍होंने अनुष्‍का को बाहुबली की शूटिंग पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा। दावा किया जाता है कि इसी के बात से अनुष्‍का ने शादी नहीं की। हालांकि दोनों से जब भी उनके अफेयर के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने एक दूसरे को सिर्फ अपना अच्‍छा दोस्‍त बताया।
bahubaliअनुष्का शेट्टी ने पहले एक इंटरव्‍यू में प्रभास को अपना 3 AM फ्रेंड बताया था। उन्‍होंने कहा था कि प्रभास को कॉल करने के लिए उन्‍हें समय देखने की जरूरत नहीं हैं। वह रात के 3 बजे भी उनसे आराम से बात कर सकती हैं। दोनों को अक्‍सर इवेंट में एक साथ स्‍पॉट किया जाता है। उन्‍हें देख फैंस चाहते हैं कि ये ऑनस्‍क्रीन जोड़ी रियल लाइफ में भी कपल बन जाए।
यह भी देखें-जब कंगना रनौत ने अवॉर्ड शो में सबके सामने की थी करण जौहर की इंसल्ट, वायरल हुआ वीडियो

एसएस राजामौली की बाहुबली जितनी दर्शकों के लिए खास रही है। उससे कई ज्‍यादा अजीज ये एक्‍टर प्रभास के लिए है। यह प्रोजेक्‍ट उनके दिल के बेहद करीब है क्‍योंकि सीरीज की शूटिंग के लिए उन्‍होंने अपने जीवन के लगभग 5 साल इसमें दिए। वह पूरी तरह से बाहुबली के निर्माण पर ध्यान केंद्रित करना चाहते थे। फिल्म के दो हिस्से थे, शुरुआत और अंत का हिस्सा। दोनों ही फिल्में जबरदस्त हिट साबित हुईं।

ट्रेंडिंग वीडियो