scriptwhen-kangana-ranaut-ignores-karan-johar-in-award-show | जब कंगना रनौत ने अवॉर्ड शो में सबके सामने की थी करण जौहर की इंसल्ट, वायरल हुआ वीडियो | Patrika News

जब कंगना रनौत ने अवॉर्ड शो में सबके सामने की थी करण जौहर की इंसल्ट, वायरल हुआ वीडियो

कंगना और फिल्म मेकर करण जौहर के बीच की जुबानी जंग जग जाहिर है। दोनों कई मौके पर एक-दूसरे को लेकर काफी कुछ कह चुके हैं। वहीं, कंगना रनौत तो खुलेआम उनसे पंगे लेते रहती हैं। लेकिन अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह करण जौहर को बुरी तरह इग्नोर करती नजर आ रही हैं।

नई दिल्ली

Published: November 04, 2021 01:37:36 pm

नई दिल्ली। नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह काफी वक्त से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर रही हैं। उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है। हालांकि फिल्मों से ज्यादा वह अपने विवादों के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधती रहती हैं। जिसकी वजह से कई बार उन्हें मुश्किलों का भी सामना करना पड़ता है। लेकिन कंगना फिर भी बेबाकी से अपनी हर बात को रखती हैं। इस बीच कंगना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में कंगना सरेआम करण जौहर की इंसल्ट करती नजर आ रही हैं।
kangana_ranaut.jpg
kangana ranaut karan johar
कंगना और फिल्म मेकर करण जौहर के बीच की जुबानी जंग जग जाहिर है। दोनों कई मौके पर एक-दूसरे को लेकर काफी कुछ कह चुके हैं। वहीं, कंगना रनौत तो खुलेआम उनसे पंगे लेते रहती हैं। लेकिन अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह करण जौहर को बुरी तरह इग्नोर करती नजर आ रही हैं।
कंगना का ये वीडियो साल 2007 का है। उस वक्त कंगना बॉलीवुड में नई थीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अवॉर्ड फिल्मफेयर शो का है, जिसे करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। करण अनाउंस करते हुए कहते हैं, 'यह अवॉर्ड पब्लिक पोल से डिसाइड किया गया है और इसे मैं पिछले तीन साल से जीत रहा हूं।' जिसके बाद कंगना इस अवॉर्ड को जीतती हैं। फिर वह ट्रोफी को लेने के लिए स्टेज पर आती हैं। इसके बाद जब कंगना स्टेज से उतर रही होती हैं तो उन्हें बधाई देने के लिए आवाज देते हैं लेकिन कंगना उन्हें इग्नोर करते हुए निकल जाती हैं। इसके बाद करण बोलते हैं, 'थैंक यू कंगना, बधाई हो। मैं यहां हूं... क्या इससे फर्क पड़ता है?' लेकिन फिर भी कंगना कोई रिस्पॉन्स नहीं करती हैं। फिर करण कहते हैं, 'लगता तो नहीं है, कोई बात नहीं कंगना वेलडन।' ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा है कि यह इंडस्ट्री में मेरा पहला साल था। मैं टीनेजर थी लेकिन मेरा ऐटिट्यूड ही ऐसा था। हाहाहा मेरा ऐटिट्यूड पहले से ही खराब है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.