scriptकरीना कपूर खान के सीता का रोल करने को लेकर बजरंग दल ने जताया विरोध | Bajrang dal submits memorandum against Kareena Kapoor 'Sita' role | Patrika News
बॉलीवुड

करीना कपूर खान के सीता का रोल करने को लेकर बजरंग दल ने जताया विरोध

अपकमिंग मूवी ‘सीता- द इनकारनेशन’ में सीता के रोल के लिए करीना कपूर खान का नाम सामने आने के बाद विवाद खड़ा हो गया है। सोशल मीडिया पर बॉयकॉट करीना कपूर ट्रेंड चलने के बाद अब नागपुर बजरंग दल ने जिला अधिकारी को ज्ञापन देकर फिल्म का विरोध किया है। उनकी आपत्ति करीना के सीता का रोल निभाने को लेकर है।

मुंबईJun 17, 2021 / 06:52 pm

पवन राणा

kareena_kapoor_as_sita.png

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों विवादों में हैं। विवाद है उनके अपकमिंग मूवी ‘सीता’ में सीता का रोल करने को लेकर। इसकी शुरूआत उन खबरों से हुई जिनमें बताया गया था कि एक्ट्रेस को सीता का रोल आफर हुआ है और इसके लिए उन्होंने अपनी फीस बढ़ाकर 12 करोड़ रुपए कर दी। सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर बॉयकॉट करीना कपूर खान भी ट्रेंड हुआ था। अब खबर है कि बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने नागपुर जिला अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर चेतावनी दी है कि फिल्म बनी का विरोध किया जाएगा।

ज्ञापन में बिकिनी फोटोज
नागपुर के बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने हाल ही जिला अधिकारी से मिलकर ज्ञापन सौंपा। इस ज्ञापन में कहा गया है कि अगर करीना कपूर इस फिल्म में नजर आती हैं, तो इस फिल्म का विरोध किया जाएगा। ज्ञापन में एक्ट्रेस की वे फोटोज शामिल की हैं जिनमें वह बिकिनी में नजर आ रही हैं और अजमेर दरगाह विजिट करती नजर आ रही हैं। पत्रकारों से बातचीत में कार्यकर्ताओं ने कहा कि ‘तांडव’ में सैफ अली खान थे और इसमें में भी हिन्दू भावनाओं को आहत किया गया। अब सैफ की पत्नी करीना सीता का रोल निभाने वाली हैं। उनका आरोप है कि मुस्लिम समाज के लोग हिन्दू चरित्र निभाते हैं और समाज की छवि खराब करते हैं। ये लोग इन फिल्मों के जरिए करोड़ों रुपए कमाते हैं। अगर यह मूवी बनती है और रिलीज होती है, तो इसका विरोध किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

सैफ अली खान का पटौदी पैलेस है बेहद आलीशान, 800 करोड़ रुपए है कीमत

फीस 6 से 8 करोड़ को बढ़ाकर 12 करोड़ रुपए!

रिपोर्ट्स के अनुसार, अलौकिक देसाई एक फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम ‘सीता- द इनकारनेशन’ है। इसमें दीपिका पादुकोण और करीना कपूर में से किसी एक को सीता का रोल देना था। खबरों के अनुसार, करीना कपूर को इस रोल के लिए चुना गया। इस मूवी के लिए करीना ने अपनी फीस 6 से 8 करोड़ को बढ़ाकर 12 करोड़ रुपए कर दी। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में फिल्म के लेखक केवी विजयेन्द्र प्रसाद की ओर से कहा गया कि करीना को लेकर ऐसा कोई प्लान नहीं है।

यह भी पढ़ें

जब सारा अली खान से पूछा, क्या करीना कपूर को छोटी मां कहकर बुलाती हैं? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

रणवीर बनेंगे ‘रावण’
ताजा खबरों के अनुसार, अलौकिक देसाई की इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह को रावण के रोल के लिए अप्रोच किया गया है। रणवीर ने फिल्म में रूचि दिखाई है, लेकिन प्रोजेक्ट के लिए हां नहीं भरी है। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म के नाम के अलावा अभी तक किसी भी स्टार की कास्टिंग को लेकर आधिकारिक बयान नहीं आया है।

Home / Entertainment / Bollywood / करीना कपूर खान के सीता का रोल करने को लेकर बजरंग दल ने जताया विरोध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो