'यमला पगला दीवाना'’ एक्टर अमित मिस्त्री का कॉर्डियक अरेस्ट से निधन

By: पवन राणा
| Published: 23 Apr 2021, 02:26 PM IST
'यमला पगला दीवाना'’ एक्टर अमित मिस्त्री का कॉर्डियक अरेस्ट से निधन

'यमला पगला दीवाना' एक्टर अमित मि़स्त्री का निधन हो गया है। उनके निधन की वजह कॉर्डियक अरेस्ट बताई जा रही है। एक्टर के निधन की पुश्टि एक्टर कुब्रा सेठ ने ट्वीटर पर की।

मुंबई। कोरोना की दूसरी लहर भी फिल्म जगत के लिए उतनी ही भारी पड़ रही है, जितनी पहली बार पड़ी थी। पिछले साल जब कोरोना आया तब फिल्म बिजनेस बंद हुआ, कई स्टार्स का बीमारियों के चलते निधन हो गया। कुछ ने आत्महत्या जैसा गलत कदम भी उठाया। अब इस साल भी हालात ऐसे ही हैं। संगीतकार श्रवण राठौड़, तेलुगु एक्टर विवेक के बाद 'बंदिश बैंडिट्स’ एक्टर अमित मिस्त्री का निधन शुक्रवार को निधन हो गया। उनका निधन कॉर्डियक अरेस्ट के चलते हुआ बताया जाता है। एक्टर के निधन की पुष्टि कुब्रा सेठ ने ट्वीटर पर की। अमित मिस्त्री हाल ही में तेनाली रामा और मैडम सर जैसे टीवी शो में काम करते नजर आए थे। उन्होंने 'यमला पगला दीवाना' और 'शोर इन द सिटी' जैसी फिल्मों में भी काम किया था।

सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि
कुब्रा सेठ ने अमित मिस्त्री की एक फोटो साझा करते हुए लिखा,’अमित मिस्त्री आपको इस धरती पर मिस किया जाएगा। परिवार को सांत्वना।’ एक ट्विटर यूजर के सवाल का जवाब देते हुए कुब्रा ने लिखा,’उनका निधन कॉर्डियक अरेस्ट से हुआ है। मैंने इसे दोबारा कन्फर्म किया है। ये आज सुबह हुआ। कॉर्डियक अरेस्ट।’ एक फैन ने ट्वीटर पर लिखा,’बहुत दुख की बात है, वह बहुत जवान था। उसकी आत्मा को शांति मिले। आपको मिस किया जाएगा।’ एक्ट्रेस अहाना कुमरा ने भी इंस्टाग्राम पर अमित को श्रद्धांजलि दी। अहाना ने लिखा,’दोस्त बहुत जल्दी चले गए। ये खबर सुनकर टूट गई हूं। बहुत जल्दी, ओम शांति।’ स्वानंद किरकिरे ने अपने शोक संदेश में लिखा,’अमित मिस्त्री? नहीं... ये विश्वास करने योग्य बात नहीं है। वह बहुत ही शानदार एक्टर था और बहुत ही खुश रहता था।’ टिस्का चोपड़ा ने लिखा,’ कितना अच्छा व्यक्ति था, पूरी तरह से चिल.... परिवार को गहरी संवेदनाएं।’ एक्ट्रेस निमरत कौर ने लिखा,’प्रार्थना और दिल से संवेदना उनके परिवार और चाहने वालों के लिए। बहुत ही दुखद घटना... कितना बड़ा नुकसान है ये।’

यह भी पढ़ें : मशहूर संगीतकार जोड़ी नदीम-श्रवण के श्रवण राठौड़ का निधन

amit_mistry_message.png

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में अमित की फोटो षेयर कर रेस्ट इन पीस लिखा। उन्होंने इसके साथ ही रोते हुए की इमोजी भी डाली। सुमित व्यास और पूर्व वीजे साइरस ने भी सांत्वना मैसेज शेयर किए। अमित मिस्त्री ने कुछ फिल्मों और वेब शोज में काम किया था। इनमें ’शोर इन द सिटी’, एक चालीस की लॉस्ट लोकल व अन्य फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा वे 'बंदिश बैंडिट्स’ में नजर आए थे। इसमें नसीरूद्दीन शाह, रित्विक भौमिक और श्रेया चौधरी प्रमुख भूमिकाओं में थे।

यह भी पढ़ें : हिना खान के पिता का हुआ निधन, शूटिंग छोड़ वापस लौटीं एक्ट्रेस