Sushant Singh Rajput की को-एक्ट्रेस Sanjana Sanghi से बांद्रा पुलिस कर रही है पूछताछ, छेड़खानी का लगाया था आरोप

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 30 Jun 2020, 04:40 PM IST
Sushant Singh Rajput की को-एक्ट्रेस Sanjana Sanghi से बांद्रा पुलिस कर रही है पूछताछ, छेड़खानी का लगाया था आरोप
Sushant Singh Rajput Death Dil Bechara actress Sanjana Sanghi

  • सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput suicide squad)के सुसाइड केस की जांच के लिए संजना को सोमवार को ही पुलिस ने समन किया था
  • संजना ने सुशांत पर लगाया था छेड़खानी का आरोप

नई दिल्ली। सुशांत सिह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death Investigation)की मौत के बाद से मुंबई पुलिस एक्टर से जुड़े लोगों से हर एंगल से पूछताछ करने में जुट चुकी है। लेकिन एक्टर की मौत के 16 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक उनकी मौत के कारणों का खुलासा नही हो पाया है। अब पुलिस के निशाने पर 'दिल बेचारा' फिल्म की एक्ट्रेस संजना सांघी( Sanjana Sanghi Arrives At Police Station) का नाम सामने आया है जिनके साथ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने सिल्वर स्क्रीन शेयर किया था, उन्हें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Suicide Case)के सुसाइड केस की जांच के लिए 30 जून मंगलवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया गया था। इसके लिए संजना को सोमवार 29 जून को पुलिस ने समन भेजा था, पर संजना मुम्बई की जगह दिल्ली में थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो संजना सन 2018 में 'मी-टू कैम्पेन' के समय एक्टर सुशांत(Sushant Singh Rajput Death Dil Bechara actress Sanjana Sanghi) पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। लेकिन कुछ समय बाद सुशांत ने अपने ऊपर लगाए आरोपों का ना सिर्फ खंडन किया बल्कि दोनों के बीच हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया था। संजना ने सुशांत पर लगाए सभी आरोपों को तथ्य हीन और निराधार बताया था। इन सब को देखते हुए जानकार संजना से हुई पूछताछ को इस जांच की अहम कड़ी मानते हैं।

26 लोगों के बयान दर्ज कर चकी बांद्रा पुलिस

एक्टर सुशांत सिंह आत्महत्या मामले की जांच कर रही पुलिस परिवार, दोस्त और पारिवारिक मित्रों और उनसे जुड़े हर किसी के बयान दर्ज कर सूइसाइड मिस्ट्री सुलझाने की कोशिश में है। इसके लिए पुलिस ने सुशान्त की फ्रेंड रिया चक्रवर्ती सहित करीब 26 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। इस मामले में पुलिस की डिमांड पर यशराज फिल्म्स के द्वारा उस कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी भी जमा कराई है, जिसे एक्टर सुशांत सिंह ने 2012 में साइन किया था लेकिन वह एग्रीमेंटन कैंसिल कर दिया गया था।

फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के नतीजे में सुशांत की मौत दम घुटने से बताई गई है

आपको बतादें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुम्बई स्थित अपने घर पर आत्महत्या की थी। सुशान्त सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट बुधवार 24 जून को आई, इस रिपोर्ट में कहीं भी सुशान्त की मौत में किसी भी तरह की साजिश का अंदेशा नहीं दर्शाया गया है। 5 डॉक्टर्स के ग्रुप ने यह रिपोर्ट तैयार कि है जिसमें सुशांत सिंह की मौत की वजह फांसी लगाने के बाद दम घुटने से होना बताया गया है। इस रिपोर्ट के बाद अब पुलिस को बिसरा रिपोर्ट का इंतजार है। मुंबई पुलिस ने महाराष्ट्र फॉरेंसिक विभाग से जल्द से जल्द बिसरा की जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है।