scriptबॉलीवुड एक्ट्रेस के बेडरूम सीक्रेट्स | Bedroom secrets of Bollywood Actress | Patrika News

बॉलीवुड एक्ट्रेस के बेडरूम सीक्रेट्स

locationनई दिल्लीPublished: Jan 07, 2022 09:21:17 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

आज हम इस पोस्ट से कुछ ऐसी ओपन माइंडेड अभिनेत्रीयों के बारे में बात करने जा रहे है, जिन्होंने खुद ही अपने लाइफ पार्टनर के रूम सीक्रेट्स को दुनिया के सामने बेझिझक शेयर किया हैं।

meera_rajpoot.jpg
बॉलीवुड सितारों की बात करें और उसमें उनकी पर्सनल लाइफ की बात न हो ऐसा हो ही नही सकता। आपको बता दें, बॉलिवुड सितारे जितना अपने रील लाइफ के लाइफ के लिए जानें जाते है, उतना ही अपने रीयल लाइफ के लिए भी। उनके अधिकतर सुर्खियों में आने की वजह उनका पर्सनल लाइफ होता हैं। जैसा कि हम जानते है पहले ऐसा नही होता था, पहले सितारे अपनी निजी जिंदगी को लाइमलाइट से दूर रखते थे, और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों को ऐसे खुल कर नही बताते थे।
पर अब जैसे वक्त बदल रहा है, वैसे ही उनके खयालात भी, और यहीं कारण है आजकल के सेलेबस भी अब काफी ओपन माइंडेड हो चुके हैं। आज हम इस पोस्ट कुछ ऐसे ओपन माइंडेड अभिनेत्रीयों के बारे में बात करने जा रहे है, जिन्होंने खुद ही अपने लाइफ पार्टनर के रूम सीक्रेट्स को दुनिया के सामने बेझिझक शेयर किया हैं।
आलिया भट्ट

बॉलीबुड की चुलबुली अभिनेत्री आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी सेक्स लाइफ पर खुलकर बात की थी। आलिया ने अपनी फेवरेट सेक्स पोजिशन, The classic missionary (क्लासिक मिशिनरी) को बताया था। सिर्फ ये ही नहीं जब आलिया से पूछा गया कि क्या वो अपने ब्वॉयफ्रेंड का फोन चेक करती हैं तो आलिया ने साफ कहा कि उन्हें अपने ब्वॉयफ्रेंड के फोन का पासवर्ड पता है। साथ ही आलिया ने कहा था कि अगर एक 50 साल का पुरुष और एक 18 साल का टीनेजर लड़का बचता है तो वो 50 साल के पुरुष को ही चुनेंगी क्योंकि वो उस टीनेजर के साथ नहीं रह सकतीं।
दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने बेडरूम सीक्रेट वाला किस्सा साल 2019 में एक अवॉर्ड शो के दौरान किया था। इस इवेंट में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने एक-दूसरे का सीक्रेट शेयर किया। उस वक्त दीपिका ने कुछ ऐसा कहा कि रणवीर झेंप गए। दीपिका से रणवीर के स्टाइल और ‘ब्यूटी सीक्रेट’ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर जवाब देते हुए कहा ‘रणवीर काफी देर तक शॉवर लेते हैं। वह टॉयलट में भी काफी लंबे वक्त तक रहते हैं।’ इसके बाद दीपिका ने कहा, ‘वो बेड में भी काफी वक्त लगाते हैं।’ दीपिका के यह बोलने की देरी थी कि वहां सभी हंस पड़े और रणवीर भी झेंप गए। फौन दीपिका ने बातों को संभाला और कहा, ‘मेरा मतलब बिस्तर पर सोने के लिए जाने पर भी काफी वक्त लगाते हैं।’
सामंथा रुथ प्रभु

सामंथा ने कहा बेड रूम के राज खोलते हुए कहा था कि मेरे और मेरे पति के बीच तकिया हमेशा आता है। उन्होंने कहा कि चैतन्य की पहली बीवी है तकिया, ऐसे में अगर मुझे उसे किस भी करना होता है तो हम दोनों के बीच तकिया होता है। इसके बाद उन्होंने कहा कि अब मैंने काफी कुछ बता दिया है। वहीं इससे पहले एक्ट्रेस को लेकर ऐसी अफवाह आईं थी कि वो प्रेग्नेंट हैं।
मीरा राजपूत

साल 2015 में नेहा की होस्टिंग वाले शो वॉग बीएफएफ में शाहिद कपूर और उनकी ब्यूटीफुल वाइप मीरा राजपूत पहुंची थी। इस शो के दौरान एक सेगमेंट था इसके स्केरी स्पाइस। इस सेगमेंट के दौरान मीरा से बहुत ही जबरदस्त सवाल किया गया। उनसे पूछा गया कि बेड पर उनकी सबसे फेवरेट पोजीशन कौन सी है। मीरा ने बताया कि बेड पर कैसे करना है ये सब शाहिद ही बताते हैं। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि मुझे लगता है कि वह कंट्रोल फ्रीक हैं। इंटरव्यू के दौरान मीरा ने शाहिद कपूर का एक राज और बताया उन्होंने कहा कि जब भी हम परिवार के साथ बैठे होते हैं तब वह उन्हें किस करते हुए जरा भी नहीं शरमाते हैं।
प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका की बात करें तो, उन्होंने निक जोनस को लेकर बताया है कि, ‘रात भर निक उन्हें सोने नहीं देते हैं। निक जोनास को डायबिटीज की भी शिकायत है और इस वजह से नींद में भी निक जोनास को यह बात पता होती है कि उनका ब्लड शुगर लेवल कितना होगा’।
सोनम कपूर

सोनम कपूर ने एक बार वॉग मैगजीन को एक इंटरव्यू के जरिए बताया था कि, ‘रात में उन्हें अपने बेडरूम की लाइट को बंद करना पसंद नहीं है इस वजह से शादी के बाद भी वह अपनी बैडरूम की लाइट्स को ऑन ही रखती हैं’, यही नही वे आगे कहती है की ‘उन्हे फोरप्ले से ज्यादा डर्टी टॉक्स पसंद है, और एक चीज जो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है, वो है हैंड जॉब’।
करीना कपूर

15 अप्रैल को डिस्कवरी प्लस पर लाइव होने वाला सेलिब्रिटी कुकिंग शो Star VS Food की शूटिंग के दौरान करीना कपूर ने अपनी दोस्त तान्या घावरी से खास बातचीत की। करीना ने कहा सोने के लिए जाने से पहले मैं बिस्तर पर तीन चीजें लेकर जाती हूं। लाल सिंह चड्ढा ऐक्ट्रेस करीना ने कहा मुझे बेड पर तीन चीजें चाहिए वाइन की एक बोतल, पजामा और पति सैफ अली खान।
मलाइका अरोरा

यह भी पढ़ें

इस अभिनेत्री का कैरियर बर्बाद करना चाहते थे करण जौहर, फिर भी आदित्य चोपड़ा ने दिया एक्ट्रेस को मौका- जाने क्यो

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप में हैं। मलाइका भी अपने रूम सीक्रेट्स शेयर कर चुकी हैं। एक शो में जब मलाइका अरोड़ा से पूछा कि गया कि ‘उन्हें सेक्स में कौन-सी पॉजिशियन पसंद है? तो एक्ट्रेस ने बताया कि ‘उन्हें ऊपर लेटे रहना काफी पसंद है।’

ट्रेंडिंग वीडियो