scriptइरफान और ऋषि कपूर से पहले इन पांच बॉलीवुड सितारों की भी हुई कैंसर से मौत, छा गया था इंडस्ट्री में मातम | Patrika News
बॉलीवुड

इरफान और ऋषि कपूर से पहले इन पांच बॉलीवुड सितारों की भी हुई कैंसर से मौत, छा गया था इंडस्ट्री में मातम

6 Photos
4 years ago
1/6

बॉलीवुड ने एक के बाद एक लगाातर 2 दिन में दो दिग्गज अभिनेताओं को खो दिया है। बुधवार को अभिनेता इरफान खान ( Irrfan Khan Death ) का 53 साल की उम्र में देहांत और गया और उसके अगले ही दिन दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor Death ) का 67 साल की उम्र में निधन हो गया। इन दोनों मशहूर अभिनेताओं के निधन से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है। ये दोनों ही अभिनेता कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे। दोनों कैंसर का डटकर मुकाबला किया, लेकिन आखिरकार दोनों ही अपनी जिंदगी की रेस हार गए। लेकिन क्या आप जानते हैं इरफान खान और ऋषि कपूर से पहले भी बॉलीवुड के ये मशहूर स्टार्स कैंसर की वजह से इस दुनिया को छोड़कर चले गए थें।

2/6

विनोद खन्ना ( Vinod Khanna ) 27 अप्रेल, 2017 को दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना का भी कैंसर से 70 साल की उम्र में निधन हो गया था। वे लंबे समय से बीमार थे। उन्हें ब्लड कैंसर हो गया था। जिसकी वजह से लंबे समय से हॉस्पिटल में एडमिट थे।

3/6

अभिनेत्री नरगिस ( Nargis Dutt ) संजय दत्त की मां और अभिनेत्री नरगिस का भी कैंसर के चलते वर्ष 1981 में निधन हो गया था। वे पेंक्रयेटिक कैंसर से पीड़ित थीं और इसी वजह से लंबे समय का उनका इलाज चला, लेकिन वे भी कैंसर से अपनी जिंदगी की रेस हार गई थीं।

4/6

राजेश खन्ना ( Rajesh Khanna ) इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार कहे जाने वाले दिग्गज अभिनेता राजेश खन्ना भी कैंसर से जंग हार गए थे। काफी समय तक बीमार रहने के बाद राजेश खन्ना 18 जुलाई, 2012 में 69 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए थे।

5/6

फिरोज खान ( Firoz Khan ) अभिनेता फिरोज खान को भी लंग कैंसर था। वे 2009 में 69 साल की उम्र में ये दुनिया छोड़कर चले गए थे।

6/6

सिंपल कपाडिया ( Simple Kapadia ) डिंपल कपाडिया की छोटी बहन सिंपल कपाडिया भी कैंसर से पीड़ित थीं। तीन साल तक कैंसर से लड़ने के बाद आखिरकार उन्होंने 10 नवंबर, 2009 को 51 साल की उम्र में दम तोड़ दिया था।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.