scriptBhabhiji ghar par hai, अनिता भाभी के हेयर ड्रेसर के बाद अब यह सदस्य आया कोरोना पॉजिटिव | Bhabhiji ghar par hai after saumya tandon crew member corona positive | Patrika News
बॉलीवुड

Bhabhiji ghar par hai, अनिता भाभी के हेयर ड्रेसर के बाद अब यह सदस्य आया कोरोना पॉजिटिव

Bhabhiji ghar par hai, अनिता भाभी के हेयर ड्रेसर के बाद अब यह सदस्य आया कोरोना पॉजिटिव

मुंबईJul 15, 2020 / 08:10 am

Subodh Tripathi

सौम्या टंडन

सौम्या टंडन

कोरोना वायरस अब टीवी इंडस्ट्री में धीरे-धीरे अपने कदम बढ़ा रहा है। ऐसे में लॉकडाउन के बाद शूटिंग शुरू करना दिनों दिन चुनौती बनता जा रहा है। हाल ही में मशहूर टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ एक्ट्रेस सौम्या टंडन की हेयर ड्रेसर कोरोना संक्रमित पाई गई थी। अब जानकारी आ रही है कि उनका एक और क्रू मेंबर कोरोना संक्रमित पाया गया है।
जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने भाभी जी घर पर है शो में अनिता भाभी का किरदार निभाया है ।अब उनका मेकअप मैन गोपाल के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई है। जानकारी मिलने पर गोपाल को उपचार के साथ घर पर आराम करने के लिए कहा गया है। वही शूटिंग के सेट पर काफी सावधानियां बढ़ा दी गई है। ताकि अन्य सभी इस महामारी से बच सकें।
पहले एक्ट्रेस की है ड्रेसर कोरोना संक्रमित पाए जाने पर उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया था और उन्हें घर पर रहने के लिए कहा था। वही निर्माताओं ने एक्ट्रेस से भी शूटिंग ब्रेक लेने को कहा है। उन्हें शो के लिए शूटिंग नहीं करने के लिए कहा गया है। क्योंकि वे चाहते हैं कि एक्ट्रेस सुरक्षित रहें।

Home / Entertainment / Bollywood / Bhabhiji ghar par hai, अनिता भाभी के हेयर ड्रेसर के बाद अब यह सदस्य आया कोरोना पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो