scriptभाग्यश्री की ये Photos देख नहीं लगा सकेंगे उनकी उम्र का अंदाजा, यहां देखें | bhagyashree latest instagram photos will blow your mind | Patrika News

भाग्यश्री की ये Photos देख नहीं लगा सकेंगे उनकी उम्र का अंदाजा, यहां देखें

locationनई दिल्लीPublished: Nov 18, 2021 06:26:06 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

1989 में फिल्म मैंने प्यार किया से अपने करियर की शुरुआत करने वाली भाग्यश्री आज भी दूसरे कलाकारों को फिटनेस के मामले में टक्कर दे रही हैं।

hair-care-bhagyashree.jpg
1989 में फिल्म मैंने प्यार किया से अपने करियर की शुरुआत करने वाली भाग्यश्री आज भी दूसरे कलाकारों को फिटनेस के मामले में टक्कर दे रही हैं। फिल्मी जगत को भले ही उन्होंने अलविदा कह दिया हो पर अपने फैंस के लिए वो सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं।
बता दें कि सोशल मीडिया पर भाग्यश्री के लाखों फॉलोवर्स है और हो भी क्यों न अपने ग्लैमरस अंदाज और फिटनेस के चलते वे सुर्खियों में हमेशा बनी रहती हैं। बात चाहे हॉट फोटोज की हो या उनके फिटनेस वीडियो की वो हमेशा ही अपने फैंस को सरप्राइज करती रहती हैं।
बता दें कि अपने इंस्टाग्राम पर भाग्यश्री इजी होममेड ट्रिक से लेकर योगा वीडियोज तक अपने फैन्स के लिए शेयर करती हैं। साथ ही साथ अपने फिटनेस के राज भी शेयर करते हुए दिखाई देती हैं।
इसी कड़ी में वो एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों के बाद से ही उनके पोस्ट पर जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो