scriptभोजपुरी एक्ट्रेस Amrita Pandey की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, सुसाइड नहीं, हुआ मर्डर! | Bhojpuri actress amrita pandey postmortem report big reveled actress murder not suicide | Patrika News
बॉलीवुड

भोजपुरी एक्ट्रेस Amrita Pandey की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, सुसाइड नहीं, हुआ मर्डर!

Amrita Pandey Case Update: भोजपुरी एक्ट्रेस की सुसाइड मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। एक्ट्रेस की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। मौत की वजह आत्महत्या नहीं है।

मुंबईMay 04, 2024 / 12:42 pm

Priyanka Dagar

भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने

भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने

Bhojpuri Actress Suicide Case: भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस रही अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एक चौकाने वाला खुलासा हुआ है, जिसे सुनकर फैंस भी हैरान हो जाएंगे। रिपोर्ट में सामने आया है कि आत्महत्या की वजह मौत नहीं है। पहले खबरें थी कि 27 साल की अमृता पांडे ने फंदे से लटकर सुसाइड किया है। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने से हड़कंप मच गया है। उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्ट्रैंगुलेशन यानी गला दबाकर हत्या करने की जानकारी सामने आई है। 

अमृता पांडे की मौत की सच्चाई आई सामने (Bhojpuri Actress Suicide Case Update)

भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की मौत पर कई समय से सवाल उठ रहे थे। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि एक्ट्रेस की मौत गला घोंटने से हुई है। अमृता पांडे का पोस्टमार्टम उनके पति चंद्रमणि के भागलपुर पहुंचने के बाद करवाया गया था। पहले एफएसएल की टीम ने FIR में इसे आत्महत्या बताया था, पर अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुछ अलग ही एंगल सामने आया है। ऐसे में दोनों रिपोर्ट के अलग होने की वजह से पुलिस साफ करना चाहती है। कि एक्ट्रेस की मौत आखिर हुई कैसे है। इसी वजह से ये फैसला लिया गया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट तैयार करने वाले डॉक्टर से री ओपिनियन लिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

Mirzapur 3: खत्म हुआ इंतजार, ‘मिर्जापुर 3’ OTT पर कब होगी रिलीज? सामने आया ये अपडेट

एक्ट्रेस की मौत 27 अप्रैल को संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी। एक्ट्रेस की बॉडी आदमपुर के उनके अपार्टमेंट के फ्लैट में फंदे से लटकी मिली थी। जिसे सबसे पहले उन्हीं की बहन ने देखा था। फिर मौके पर मौजूद लोगों ने बॉडी को उतारा और हॉस्पिटल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

Home / Entertainment / Bollywood / भोजपुरी एक्ट्रेस Amrita Pandey की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, सुसाइड नहीं, हुआ मर्डर!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो