हिंदुस्तानी भाऊ को मिली ISI की तरफ से जान से मारने की धमकी, अमित शाह और PM Modi को किया टैग

By: Sunita Adhikari
| Published: 01 Jul 2020, 04:06 PM IST
हिंदुस्तानी भाऊ को मिली ISI की तरफ से जान से मारने की धमकी, अमित शाह और PM Modi को किया टैग
Hindustani Bhau Tweet

  • उन्होंने अपने ट्वीट में फोन नंबर भी शेयर किये, साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को भी टैग किया।

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13' (Big Boss 13) के कंटेस्टेंट रह चुके हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने वीडियोज़ के कारण काफी सुर्खियों में रहते हैं। उनके लाखों में फैन फोलोइंग है। हिंदुस्तानी भाऊ जब बिग बॉस के घर में पहुंचे थे, तो वहां भी उन्होंने अपने अंदाज से काफी लोगों का दिल जीता था। वहीं, सोशल मीडिया पर जहां वह लोगों की अक्ल ठिकाने लगाने का काम करते हैं तो अब उन्हें आईएसआई के कर्नल से जान से मारने की धमकी मिली है। इस बारे में खुद हिंदुस्तानी भाऊ ने ट्वीट कर जानकारी दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में फोन नंबर भी शेयर किये, साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को भी टैग किया।

हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास फाटक ने ट्वीट (Hindustani Bhau Tweet) करते हुए लिखा, "आईएसआई के लेफ्टिनेंट कर्नल ने दी मुझे जान से मारने की धमकी। और कहा कि हमारे लोग आपके शहर में पहुंच गए हैं। ये वो नंबर है, जिससे मुझे धमकी आ रही है। मेरे पास उसकी पूरी फोन रिकॉर्डिंग भी है। +923473999300, +447754534324." उसके बाद एक और ट्वीट कर उन्होंने पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को टैग किया।

आपको बता दें कि हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, साथ ही बेबाकी से हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं। हाल ही में हिंदुस्तानी भाऊ ने टीवी और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) के खिलाफ उनकी सीरीज को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद काफी बवाल मचा था। इसके अलावा हिंदुस्तानी भाऊ ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) द्वारा निर्मित बुलबुल को लेकर भी सवाल उठाया था, साथ ही फिल्म में भगवान का अपमान करने का भी आरोप लगाया था।

pm modi