scriptअसीम रियाज़ ने किया हिमांशी खुराना को शादी के लिए प्रपोज, बिग बॉस के घर में हुई वापसी! | Bigg Boss 13 Siddharth Asim Riyaz Purposed To Himanshi Khurana | Patrika News
बॉलीवुड

असीम रियाज़ ने किया हिमांशी खुराना को शादी के लिए प्रपोज, बिग बॉस के घर में हुई वापसी!

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में आया नया ट्विस्ट
घर में हुईं हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की एंट्री
असीम रियाज़ (Asim Riaz) ने हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को किया प्रपोज

Jan 28, 2020 / 10:35 am

Shweta Dhobhal

असीम रियाज़ ने हिमांशी खुराना को किया प्रपोज

असीम रियाज़ ने हिमांशी खुराना को किया प्रपोज

नई दिल्ली। गेम शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) जैसे-जैसे फिनाले की ओर जा रहा है वैसे ही शो में कई मजेदार ट्विस्ट भी देखने को मिल रहे हैं। बिग बॉस के सारे सीज़न में पहली बार ऐसा होगा जब पहली बार घरवालों के परिवार या फ्रेंड्स उनके साथ रहने के बिग बॉस के हाउस में रहने आएंगे। बिग बॉस के इस धमाकेदार टॉस्क के सबसे ज्यादा खुश घर में असीम रियाज़ (Asim Riaz) हैं।

 

बिग बॉस शो का एक प्रोमो सामने आया है इसमें घर में हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) दिखाई दे रही है। जिसे देख असीम खुशी से फुले नहीं समाते हैं। वो उन्हें घर के टीवी पर देख कहते हैं कि प्लीज बाहर आ जाओ। प्रोमों में दिखाया गया कि असीम की इस ख्वाहिश को बिग बॉस पूरा करते हैं।

Himanshi Khuran and Asim Riaz

प्रोमो में असीम रियाज़ (Asim Riaz) खुराना घुटनों पर बैठकर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को प्रपोज करते हैं। जिसे सुन घरवाले काफी खुश हो जाते हैं और हिमांशी के जवाब का इंतजार करते हैं। वहीं खबरों के अनुसार हिमांशी बिग बॉस के घर में आकर अपने मंगेतर संग हुए ब्रेकअप के बारें में भी सबको क्लिर करेंगी। वहीं खबरों के मुताबिक रश्मि देसाई (Rashmi Desai) को सपोर्ट करने उनकी बेस्ट फ्रेंड देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) फिर से घर में एंट्री ले सकती हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / असीम रियाज़ ने किया हिमांशी खुराना को शादी के लिए प्रपोज, बिग बॉस के घर में हुई वापसी!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो