पहली बोल्ड फिल्म से बनाया दर्शकों को अपना 'अशिक', इस फिल्म ने तोड़ दिए सपने...एक झटके में हो गई बर्बाद
Riya Jain
| Updated: 19 Mar 2019, 09:58:02 AM (IST)
पहली बोल्ड फिल्म से बनाया दर्शकों को अपना 'अशिक', इस फिल्म ने तोड़ दिए सपने...एक झटके में हो गई बर्बाद
Birthday Special: Tanushree Dutta lifestyle career movies unknown fact

इस एक्ट्रेस ने फिल्म 'Aashiq Banaya Apne' में अपनी बोल्ड अदाकारी से लोगों को दीवाना बना दिया था।

आज बॅालीवुड की मशहूर अदाकारा रही Tanushree Dutta का Birthday है। एक्ट्रेस का जन्म19 मार्च, 1984 को जमशेदपुर में हुआ था। उन्होंने अपने कॅरियर की शुरुआत में ही लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली थी। इमरान हाशमी संग फिल्म 'Aashiq Banaya Apne' में उन्होंने अपनी बोल्ड अदाकारी से लोगों को दीवाना बना दिया था। लेकिन अफसोस उनका कॅरियर ज्यादा दिन टिक नहीं पाया।

 

birthday-special-tanushree-dutta-lifestyle-career-movies-unknown-fact

साल 2018 में तनुश्री दत्ता ही वो एक्ट्रेस थीं जिन्होंने भारत में Metoo Movement की मुहीम को सक्रिय किया। उन्होंने एक्टर Nana Patekarपर छेड़छाड़ का आरोप लगाया। तनुश्री के मुताबिक, 2007 में आई फिल्म 'Horn Ok Please' की शूटिंग के दौरान नाना ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी।

tanushree-dutta-lifestyle

तनुश्री ने इस बारे में खुलकर मीडिया से बातचीत की। इसके बाद पिछले साल कई और अभिनेत्रियां मीटू के चलते सामने आई और उन्होंने अपनी बात रखी।

 

tanushree-dutta-movies

बता दें तनुश्री को हमेशा से मॅाडलिंग में रुचि थी। इस वजह से उन्होंने पढ़ाई बीच में छोड़ दी थी और मॉडलिंग का कोर्स करना शुरू कर दिया था। उन्होंने बीकॉम फर्स्ट ईयर के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। इसी के साथ क्या आप जानते हैं तनुश्री को गाने का भी शौक है। हालांकि एक्ट्रेस ने प्रोफेशनल तौर पर कभी गाना नहीं गाया।