script50 रुपए के लिए ऐसा काम करती थी राखी सावंत, उम्र थी महज 10 साल | Birthday Special: Unknown Facts About Rakhi Sawant | Patrika News

50 रुपए के लिए ऐसा काम करती थी राखी सावंत, उम्र थी महज 10 साल

locationनई दिल्लीPublished: Nov 25, 2019 04:53:20 am

Submitted by:

Vivhav Shukla

10 साल की उम्र में घर वाले राखी से ऐसा काम करवाते थे
 

birthday_special_unknown_facts_about_rakhi_sawant.jpg

,,

नई दिल्ली। बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत आज यानी 25 नवंबर को अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली राखी मुंबई के पॉश इलाके में आलीशान बंगले में रहती हैं। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उनके पास रहने के लिए ना तो घर था ना खाने के लिए खाना। लेकिन अपने काबिलियत के दम पर राखी ने पैसा और शोहरत दोनों हासिल कर ली।
 
unknown_facts_about_rakhi_sawant.jpg
राखी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह ऐसे परिवार से आती हैं जहां औरतों को किसी प्रकार की कोई छूट नहीं दी जाती है। राखी ने इसी इंटरव्यू में अपने बचपन का किस्सा सुनाते हुए कहा था कि 11 साल की उम्र में मैंने डांडिया में नाचने की जिद कर रही थी तब मेरी मां और मामा ने मिलकर मेरे लंबे बाल काट दिए थे। उन लोगों ने मेरे बालों को कुछ ऐसे काटा था कि उन्हें देखकर लग रहा था कि बालों को जला दिया गया है। इसके बाद मैं पूरे दिन आइने के सामने खड़ी होकर रोई थीं। लेकिन उसके बाद मैने फैसला ले लिया कि मैं हर काम अपने घरवालों के खिलाफ जाकर ही करूंगी।
_rakhi_sawant.jpg
राखी ने इस इंटरव्यू में बताया था कि 10 साल की उम्र में मेरे मां-बाप ने मुझसे टीना अंबानी की शादी में खाना सर्व कराया था। केटरिंग के इस काम के लिए मुझे हर रोज के 50 रुपए मिलते थे। राखी ने एक इंटररव्यू में बताया था कि वो एक ऐसे परिवार से हैं जहां महिलाओं को किसी भी तरह की छूट नहीं दी जाती थी लेकिन पैसे के लिए उनसे वेट्रेस का काम कराया जाता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो