scriptसलमान खान की इस सलाह से बदल गई बॉबी देओल की जिंदगी, एक्टर ने खुद किया था खुलासा | Bobby Deol reveals Salman Khan advice changed his life | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान खान की इस सलाह से बदल गई बॉबी देओल की जिंदगी, एक्टर ने खुद किया था खुलासा

बॉबी देओल ने बताया था कि “मैंने निर्माताओं से मिलना शुरू कर दिया था, लेकिन उन्हें मेरे अंदर काम को लेकर मौजूद भूख नजर नहीं आई। तभी सलमान खान, जिन्हें मैं प्यार से मामू बुलाता हूं। उन्होंने मुझे एक सलाह दी।”

Dec 07, 2021 / 09:56 am

Archana Pandey

Bobby Deol reveals Salman Khan advice changed his life

Salman Khan and Bobby Deol

नई दिल्ली: सुपरस्टार हीमैन धर्मेंद्र (Dharmendra) के बेटे और एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने फिल्म ‘बरसात’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। शुरूआत में तो बॉवी की कई फिल्में हिट हुई, लेकिन फिर धीरे-धीरे उनके करियर ग्राफ नीचे की ओर गिरने लगा और एक वक्त ऐसा आया कि उन्हें काम ही मिलना बंद हो गया। ऐसे में एक तरफ जहां खुद बॉबी परेशान थे। वहीं, उन्हें खाली देखकर उनके बच्चे और पत्नी भी परेशान थे। लेकिन कुछ सालों बाद सलमान खान (Salman Khan) की दी हुई एक सलाह ने बॉबी देओल की जिंदगी बदलकर रख दी थी। आइये जानते हैं इस बारे में।
सलमान खान ने दी ये सलाह

दरअसल सलमान खान से जुड़ी इस बात का खुलासा खुद बॉबी देओल ने पिंकविला को दिए एक इंटव्यू में किया था। उन्होंने बताया था कि मैंने निर्माताओं से मिलना शुरू कर दिया था, लेकिन उन्हें मेरे अंदर काम को लेकर मौजूद भूख नजर नहीं आई। तभी सलमान खान, जिन्हें मैं प्यार से मामू बुलाता हूं। उन्होंने मुझे एक सलाह दी।
बॉबी देओल ने बताया था कि उन्होंने मुझसे कहा था कि अपने बुरे वक्त में मैं आपके भाई (सनी देओल) और संजय दत्त के कंधों पर कूदा था। यह काफी अच्छा होगा, अगर आप भी किसी दूसरे कलाकारों के साथ काम करोगे। मैंने सलमान खान की बातों को गंभीरता से लिया और कहा कि चलो फिर मुझे अपने कंधों पर कूदने दो। इसके बाद बॉबी ने सलमान की ‘रेस 3’ में काम किया।
काम मिलना बंद हो गया था

अपने बुरे वक्त को याद करते हुए बॉबी देओल ने कहा था कि एक वक्त पर मैं काफी बड़ा स्टार हुआ करता था, लेकिन बाद में मेरी मार्केट वैल्यू पूरी तरह गिर गई थी। काम मिलना बंद हो गया। मुझे शराब की लत लग गई थी, जो कि मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दौर था। मेरा परिवार मेरी ओर बड़ी ही उदासी भरी नजरों से देखता था। मेरे लिए सब लोग चिंता में रहते थे और सोचते थे मैं इन सबसे कब बाहर आऊंगा? बॉबी ने बताया था कि मैं एक ऐसे दौर से गुजरा था, जहां मैं समझ नहीं पा रहा था कि यह चीज क्यों हो रही है और मैंने हार माननी तक शुरू कर दी थी।
यह भी पढ़ें

जब इस सुपरस्टार ने सबके सामने उड़ाया था धर्मेंद्र का मजाक, गुस्से से लाल हो गए थे ‘ही-मैन’

आपको बता दें कि बॉबी के लिए 2020 में रिलीज हुई वेब सीरीज आश्रम फायदे का सौदा साबित हुई। इस वेब सीरीज में वो लीड रोल में थे। वेब सीरीज को अच्छा रिस्पॉन्स मिला। ये वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई थी। इसका सेकेंड सीजन भी काफी चर्चा में रहा।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सलमान खान की इस सलाह से बदल गई बॉबी देओल की जिंदगी, एक्टर ने खुद किया था खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो