script हॉटनेस को देखते हुए प्रोड्यूसर ने मल्लिका शेरावत से की थी ये डिमांड | Bold actress Mallika Sherawat who never compromise for films | Patrika News

हॉटनेस को देखते हुए प्रोड्यूसर ने मल्लिका शेरावत से की थी ये डिमांड

locationनई दिल्लीPublished: Nov 18, 2021 01:07:01 pm

Submitted by:

Satyam Singhai

मल्लिका शेरावत का नाम बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेज में गिना जाता है। फिल्म इंडस्ट्री के करियर में मल्लिका ने काफी कुछ देखा है। वह अपने करियर पर अक्सर खुलासे करती रहती हैं। वह कई मौकों पर बता चुकीं हैं कि उनसे कई बार फिल्मों में रोल्स के बदले कुछ गलत मांगे मानने को कहा गया। एक बार उन्होनें एक प्रोड्यूसर की ऐसी ही मांग के बारे में खुलासा किया था।

Bold actress Mallika Sherawat who never compromise for films
हॉटनेस को देखते हुए प्रोड्यूसर ने मल्लिका शेरावत से की थी ये डिमांड
मल्लिका शेरावत हरियाणा के एक जाट परिवार से आतीं हैं। उनका असली नाम रीमा लांबा है। उनकी मां का शादी से पहले सरनेम शेरावत था जिसे बाद में उन्होनें मल्लिका नाम के साथ अपना लिया था। वह फिल्मों से पहले कई म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकीं थी। फिल्मों में उनका पहला रोल करीना कपूर और तुषार कपूर की फिल्म ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ में था। जहां उनका नाम रीमा लांबा लिखा गया था।
मल्लिका शेरावत को बॉलीवुड में इमरान हाशमी के साथ फिल्म मर्डर से पहचान मिली। इस फिल्म में उनके बोल्ड अंदाज को लेकर चारों ओर बातें होनें लगीं। एक इंटरव्यू में मल्लिका ने बताया था कि इस फिल्म में उनके अंदाज को देखकर उन्हें कई और बोल्ड फिल्मों के ऑफर आने लगे। लेकिन वे करियर के शुरूआती दौर ऐसे और रोल्स नहीं करना चाहती थीं। इसीलिए वे भारत छोड़कर अमेरिका चली गयीं थी।
यह भी पढ़ें बिना पैंट पहने ही बाजार पहुंच गयीं थी शिल्पा शेट्टी

मल्लिका ने बताया कि एक प्रोड्यूसर ने आईडिया दिया था कि उनकी कमर पर चपाती सेकते हुए दिखाना चाहिए। 'द लव लाफ लिव शो' में मल्लिका बतौर गेस्ट शामिल हुईं थीं। मल्लिका ने इस गाने के बारे में बात करते हुए कहा, उन्होंने ऐसे गाने में काम करने से मना कर दिया था।
लेकिन, यह उन्हें फनी और ओरिजिनल लगा था। मल्लिका ने गाने का आईडिया लेकर आए प्रोड्यूसर के बारे में कहा, ''वो अपनी सोच मुझे बताते हुए कहा, 'बड़ा हॉट गाना है। ऑडियंस को कैसे पता लगेगा कि आप हॉट है? आप इतनी हॉट हैं कि आपकी कमर पर मैं चपाती सेक सकता हूं।
यह भी पढ़ें "तुम्हें कभी कोई बॉयफ्रेंड नहीं मिलेगा" इस डायरेक्टर ने बिपाशा बसु से कही थी ये बात, जानें पूरा मामला

मल्लिका ने आगे कहा, मैंने उनसे कहा मैं ऐसा कुछ नहीं करूंगी। लेकिन मुझे ये काफी फनी और ओरिजिनल आईडिया था। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि भारत में महिलाओं के हॉट होने का आईडिया काफी अजीब है। मुझे यह समझ में नहीं आता। हां अब सोच बदल रही है और अब बेहतर है। लेकिन जब मैंने अपने करियर की शुरुआत की थी, तब ये बहुत अजीब था।
मल्लिका को 'ख्वाहिश' और 'मर्डर' जैसी फिल्मों में काम कर पहचान मिली थी। उन्हें एक समय पर सेक्स सिंबल के रूप में देखा जाने लगा था। एक इंटरव्यू में मल्लिका ने कहा था कि मुझे बोल्ड ऑनस्क्रीन रोल के लिए जज किया गया था। साथ ही मेल को-स्टार्स ने फायदा उठाने की कोशिश की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो