scriptPakistan ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, Ranvir Shorey बोले- इस्लामिक जिहादियों ने कश्मीर की खूबसूरत… | Bollywood Actor Ranvir Shorey slams Pakistan for violating ceasefire | Patrika News

Pakistan ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, Ranvir Shorey बोले- इस्लामिक जिहादियों ने कश्मीर की खूबसूरत…

locationनई दिल्लीPublished: Jun 15, 2020 09:49:11 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

रणवीर शौरी ने ट्वीट (Ranvir Shorey Tweet) करते हुए लिखा, इंच, इंच पर हत्या, पाकिस्तान समर्थित इस्लामिक जिहादियों ने कश्मीर की खूबसूरत भूमि और लोगों को बर्बाद कर दिया हैं।

ranvir_shorey.jpg

Ranvir Shorey Tweet

नई दिल्ली: पाकिस्तान (Pakistan) द्वारा एक बार फिर जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के बारामुला इलाके के रामपुर सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास संघर्ष विराम का उल्लघंन किया गया। जिसके बाद बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। अभिनेता ने ट्वीट कर कश्मीर पर हमला करने पर अपनी नाराजगी व्यक्त की।
सीमा पर गोलीबारी की एक वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए रणवीर ने हमलावरों पर गुस्सा व्यक्त करते हुए इंच, इंच हत्या कर खूबसूरत कश्मीर और लोगों को बर्बाद करने का आरोप लगाया। साथ ही उन्होंने जिहाद से मुक्त कश्मीर का हैशटैग का भी प्रयोग किया। रणवीर शौरी ने ट्वीट (Ranvir Shorey Tweet) करते हुए लिखा, ‘इंच, इंच पर हत्या, पाकिस्तान समर्थित इस्लामिक जिहादियों ने कश्मीर की खूबसूरत भूमि और लोगों को बर्बाद कर दिया हैं। #FreeKashmirFromJihad.’ उनका यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
https://twitter.com/hashtag/FreeKashmirFromJihad?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले कश्मीर के उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर हाजीपीर पर भारत-पाकिस्तान के बीच गोलाबारी हुई थी। बात करें रणवीर शौरी की फिल्मों की तो वह आखिरी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ (Angrezi Medium) में नजर आए थे। इस फिल्म में वह दिवंगत इरफान खान (Irrfan Khan) के दोस्त के रोल में दिखे थे। रणवीर की आने वाली फिल्म ‘लुटकेस’ है। जिसमें वह कुणाल खेमू, रसिका दुगल और विजय राज के साथ दिखेंगे।
इससे पहले रणवीर शौरी ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि कोरोना (Coronavirus) के कारण उनके पास अनजान लोगों के कॉल्स और मैसेजेस आ रहे हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘स्थिति कितनी खराब हो गई है। कोरोना की वजह से अब मेरे पास कई अनजान लोगों के कॉल्स और मैसेजेस आ रहे हैं। सोचिए उन लोगों के लिए कितनी मुश्किल घड़ी है जिन्हें वो जानते भी नहीं उनसे संपर्क कर रहे हैं। भगवान हम सभी की मदद करें।’
https://twitter.com/hashtag/COVID19Pandemic?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो