scriptटाइगर श्रॉफ की नहीं बल्कि साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन के डांस की दीवानी हैं दिशा पाटनी,शेयर की तस्वीर | Bollywood Actress Disha Patani Big Fans Of South Actor Allu Arjun | Patrika News

टाइगर श्रॉफ की नहीं बल्कि साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन के डांस की दीवानी हैं दिशा पाटनी,शेयर की तस्वीर

locationनई दिल्लीPublished: Apr 01, 2020 01:16:10 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

एक्ट्रेस दिशा पाटनी ( Disha Patani ) ने शेयर की अल्लू अर्जुन ( Allu Arjun ) की डांस स्टोरी
इंस्टाग्राम पर पूछा कैसे कर लेते हो इतना अच्छा डांस

दिशा पाटनी को पसंद है अल्लू अर्जुन

दिशा पाटनी को पसंद है अल्लू अर्जुन

नई दिल्ली। लॉकडाउन के चलते आम जनता से लेकर बॉलीवुड के सभी सेलेब्स और बड़े-बड़े उद्योगपति घरों में कैद हैं। घरों में रहकर सभी सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े हुए हैं। इसी बीच एक्ट्रेस दिशा पाटनी ( Disha Patani ) का इंटरनेट पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है। पोस्ट में दिशा ने अपने फेवरेट डांसर के बारें में जिक्र किया है।

arrjun.jpg

दरअसल,साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ( Allu Arjun ) के डांस की दीवानी है दिशा पाटनी। उन्होंने उनके डांस टैलेंट की जमकर तारीफ की। दिशा ने इंस्टाग्राम पर कुछ समय पहले इंस्टा स्टोरी पर अल्लू अर्जुन की डांस की कुछ वीडियो पोस्ट की थी। उन्होंने पोस्ट में सवाल में पूछा कि वो कैसे इतना बेहतरीन डांस कर लेते हैं। उनके इस पोस्ट को देख ऐसा लग रहा है कि जैसे दिशा अल्लू अर्जुन की फिल्म देख रही हैं।

View this post on Instagram

This is how we do it #quarintinelife @kishushroff 👭🤣

A post shared by Disha Patani (paatni) (@dishapatani) on

वैसे बता दें दिशा भी अपने हॉट मूव्स और डांस की वजह से भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी फेमस हैं। उन्हें अक्सर टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) संग डांस करते हुए भी देखा गया है। कुछ समय पहले दिशा ने टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ( Krishna Shroff ) संग एक डांस वीडियो पोस्ट की थी। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो