scriptपीले रंग की बिकनी पहने हुए दिशा पाटनी की तस्वीर हुई वायरल, यूजर बोले, ‘मच्छर काट लेंगे, पूरे कपड़े…’ | Bollywood Actress Disha Patani Bikni Photo Goes Viral | Patrika News

पीले रंग की बिकनी पहने हुए दिशा पाटनी की तस्वीर हुई वायरल, यूजर बोले, ‘मच्छर काट लेंगे, पूरे कपड़े…’

Published: Oct 06, 2020 10:48:45 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

एक्ट्रेस Disha Patani ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीर
फोटो में पीले रंग की बिकनी पहने हुए नज़र आई अभिनेत्री
यूजर्स ने कमेंट कर एक्ट्रेस को पूरे कपड़े पहनने की सलाह

Bollywood Actress Disha Patani Bikni Photo Goes Viral

Bollywood Actress Disha Patani Bikni Photo Goes Viral

नई दिल्ली। ‘बागी’ गर्ल दिशा पाटनी अक्सर सुर्खियों में अपनी फिट बॉडी और लुक की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड एंड हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। जिन्हें लोग भी काफी पसंद करते हैं। अक्सर देखा गया है कि दिशा के फैंस कभी उनकी लेटेस्ट पिक्चर्स, जिम वर्कआउट तो कभी डांस वीडियो अपलोड करने जैसी फरमाईशें करते रहते हैं। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की जिसके बाद उनका मज़ाक उड़ाया जाने लगा है।

View this post on Instagram

🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वह पीले रंग की बिकनी पहने हुए नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस बिकनी पहने हुए अपनी फिट बॉडी को बड़े ही ग्लैमरस अवतार में फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। समंदर के किनारे खींची गई इस तस्वीर को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि अभिनेत्री अपना फोटोशूट करवा रही हैं। दिशा की यह तस्वीर देख उनके फैंस भी रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं पाए।

View this post on Instagram

🦒

A post shared by Disha Patani (paatni) (@dishapatani) on

जहां कुछ लोगों ने अभिनेत्री की खूब तारीफ की तो किसी ने उनका खूब मज़ाक उड़ाया। इस बीच एक यूजर का कमेंट बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। दिशा की तस्वीर पर यूजर ने कमेंट में लिखा-‘मच्छर काट लेंगे…डेंगू हो जाएगा..पूरे कपड़े पहनो’, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘आप पर पीला रंग काफी जंचता है।’ एक अन्य यूजर ने अभिनेत्री के लिए हॉटेनेस का कमेंट पोस्ट किया।

अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही दिशा पाटनी अभिनेता सलमान खान संग उनकी अपकमिंग फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में दिखाई देने वाली हैं। कोरोनावायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था। लेकिन महीनों बाद एक बार फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। दिशा पाटनी को आखिरी बार फिल्म ‘मलंग’ में देखा गया था। फिल्म में उनकी एक्टिंग के लिए उनकी जमकर तारीफ की गई थी। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने धुआंधार कमाई भी की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो