scriptइस एक्ट्रेस ने बालकनी में खड़े होकर कराया टॉपलेस फोटोशूट, फोटोज देख फैंस हुए मदहौश | Bollywood Actress Esha Gupta topless Photoshoot goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

इस एक्ट्रेस ने बालकनी में खड़े होकर कराया टॉपलेस फोटोशूट, फोटोज देख फैंस हुए मदहौश

बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी फोटोज शेयर की हैं। जिसमें में वो टॉपलेस बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं। ये फोटोज देख एक्ट्रेस के फैंस मदहोश हो रहे हैं।

नई दिल्लीOct 11, 2021 / 06:18 pm

Archana Pandey

Bollywood Actress Esha Gupta topless Photoshoot goes viral

Isha Gupta

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ ऐसी एक्ट्रेस भी हैं जो अपनी हॉटनेस को लेकर सुर्खीयों में रहती हैं। अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस का दिल घायल करती रहती हैं। ऐसी ही एक एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी फोटोज शेयर की हैं। जिसमें में वो टॉपलेस बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं। ये फोटोज देख एक्ट्रेस के फैंस मदहोश हो रहे हैं।
दरअसल हम बात कर रह हैं ईशा गुप्ता की। ये फोटोज बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की हैं। ईशा ने अभी हाल ही में कमरे की बालकनी में खड़े होकर टॉपलेस फोटो शूट करवाया है। इन फोटोज में उनका ग्लैमरस अंदाज देख हर कोई हैरान है। ये फोटोज को शेयर करते हुए ईशा ने कैप्शन में लिखा है कि आज को प्यार करो और कल को प्यार करो। ईशा की ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।
साल 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीतने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर ईशा सनसनी मचा देती हैं। ईशा के बोल्ड अवतार को देख महेश भट्ट उन्हें हिन्दुस्तान की एंजेलीना जोली (Angelina Jolie) कहते हैं।
एक वक्त ऐसा भी था जब ईशा सांवले रंग की वजह उन्होंने बहुत सुनना पड़ता था। ईशा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब मैं बॉलीवुड में आई थी उस वक्त बॉलीवुड के कुछ स्टार्स ने कहा था कि तू ना तेरा मेकअप थोड़ा काला किया है, थोड़ा गोरा किया कर।
आपको बता दें कि ईशा ने ‘जन्नत 2’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। उसके बाद वह फिल्म ‘राज 3’ में नजर आई थ। ईशा गुप्ता मल्लिका शेरावत के साछ टीवी सीरीज ‘नकाब’ में नजर आई थीं।

Home / Entertainment / Bollywood / इस एक्ट्रेस ने बालकनी में खड़े होकर कराया टॉपलेस फोटोशूट, फोटोज देख फैंस हुए मदहौश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो