scriptबॉलीवुड सेलेब्स के लव ट्रायंगल | Bollywood Most Popular Love Triangle Stories | Patrika News

बॉलीवुड सेलेब्स के लव ट्रायंगल

Published: Apr 11, 2021 02:54:14 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर अपने अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारें में बताने जा रहे हैं। जो लव ट्रायंगल के चलते सुर्खियों में बने रहे।

Bollywood Most Popular Love Triangle Stories

Bollywood Most Popular Love Triangle Stories

नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलेब्स जितना अपनी फिल्मोे के लिए जानें जाते हैं, उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। कई सेलेब्स ऐसे हैं जो इंडस्ट्री और फैंस के बीच अपने अफेयर्स के चलते चर्चा में रहते हैं। लेकिन जब-जब फैंस इन कपल्स से शादी की उम्मीदें लगाने लगते हैं। तभी ये रिश्तें टूट जाते हैं। जिसकी वजह कपल की जिंदगी में किसी तीसरे को बताया जाता है। आज हम इंडस्ट्री के कुछ ऐसे कपल्स के बारें में बताने जा रहे हैं। जिनके रिश्तें में किसी तीसरे की एंट्री होने से सब खत्म हो गया था।

Amitabh Bachchan Jaya Rekha

जब जया अमिताभ के बीच आईं रेखा

बॉलीवुड की मशहूर लव स्टोरीज में से एक लव स्टोरी जो सबसे ज्यादा पॉपुलर है। वह है मशूहर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और रेखा की। सालों बाद भी इस लव ट्रायगंल के बारें में बात होती है। बताया जा है कि एक वक्त था जब अमिताभ और रेखा इतने करीब आ गए थे कि जया बच्चन के लिए खुद शादी बचाना बहुत मुश्किल हो गया था। पति पत्नी और वोह के चक्कर में यह तीनों बुरे फंस गए थे। वहीं रेखा अमिताभ बच्चन की दूसरी पत्नी नहीं कहलाना चाहती थीं। ऐसे में उन्होंने दूरी बनाना ही जरूरी समझा।

Shahid Kapoor Saif Ali Khan Kareena Kapoor

शाहिद-करीना के बीच आए सैफ अली खान

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस करीना कूपर की लव स्टोरी हर कोई जानता है। शाहिद और करीना के इस रिश्ते ने खूब सुर्खियां बंटोरी थीं। दोनों को हर जगह पर साथ में स्पॉट किया जाता था, लेकिन कुछ समय बाद ही कपल के बीच एक तीसरे शख्स की एंट्री हो गई। जिसका नाम था सैफ अली खान। जी हां, शाहिद और करीना की लव स्टोरी में सैफ आए और करीना से शादी कर हमेशा के लिए उन्हें बना लिया।

Katrina Kaif Ranbir Kapoor Deepika Padukone

रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण के बीच आईं कैटरीना कैफ

इस लिस्ट में रणबीर कूपर, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ आते है। एक वक्त था जब रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण के प्यार में दीवाने हो गए थे। बड़े पर्दे पर भी दर्शकों को इस जोड़ी से प्यार हो गया था। दीपिका और रणबीर भी खुलेआम इश्क लड़ाने से बाज़ नहीं आते थे। दोनों की शादी की खबरें भी आए दिन सुनाई दी जाती थीं।

लेकिन तभी इस कपल की बीच एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की एंट्री हो गई और दीपिका-रणबीर का ब्रेकअप हो गया रिश्तें के टूटने का गम दीपिका कई बार बता चुकी हैं। जहां दीपिका रणवीर सिंह शादी कर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई। वहीं रणबीर और कैट के बीच आलिया भट्ट की एंट्री हो गई। इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें

Ranbir और Deepika की पुरानी तस्वीर ने सोशल मीडिया पर खींचा सबका ध्यान, वायरल हुई फोटो

Kangana Ranaut Hrithik Roshan sussanne khan

ऋतिक रोशन-सुजैन के बीच आईं कंगना रनौत

एक्टर ऋतिक रोशन और उनकी पत्नी सुजैन की बॉडिंग की हर कोई तारीफ करता था। सालों तक दोनों ने अपने रिश्ता को बचा कर रखा था, लेकिन एक्ट्रेस कंगना रनौत की खूबसूरती के आगे ऋतिक रोशन अपना दिल हार आ गए। ऋतिक और कंगना के अफेयर की खबरों ने जीतना लोगों को हैरान और परेशान किया था। वहीं इस रिश्तें की वजह से ऋतिक को अपनी शादी से हाथ धोना पड़ा। 2017 में सुजैन ने ऋतिक से तलाक ले लिया था। वैसे उस वक्त सुजैन का नाम एक्टर और मॉडल अर्जुन रामपाल संग जोड़ा जा रहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो