नौकरानी संग रेप के जुर्म में शाइनी आहूजा जा चुके हैं जेल, ऐसे कई बड़े नाम है शमिल

By: Shweta Dhobhal
| Published: 25 Mar 2020, 08:08 PM IST
नौकरानी संग रेप के जुर्म में शाइनी आहूजा जा चुके हैं जेल, ऐसे कई बड़े नाम है शमिल
बॉलीवुड की हो चुका कई MMS लीक

  • बॉलीवुड के कई स्टार्स फंस चुके हैं सेक्स रैक्ट में
  • कई बड़े स्टार्स के नाम हैं शामिल

नई दिल्ली। बॉलीवुड जितना अपनी चमक की वजह से जाना जाता है। उतना ही वो अपने अनसुने राज और खौफनाक कहानियों की वजह से भी जाना जाता है। सिनेमाजगत में कई ऐसे बड़े चेहरे हैं जिनका नाम सेक्स रैकट चलाने और रेप करने जैसे मामलों में शामिल है। चलिए जानते हैं उन हस्तियों के बारें में जिनका नाम इन सभी मामलों में शामिल हैं।

jab_we_met_newww.jpg

शाहिद कपूर और करीना कपूर खान

2004 में आई शहिद कपूर और करीना कपूर खान की फिल्म जब वी मेट के दौरान एक MMS इंटरनेट पर लिक हो गया था। जिसे यूट्यूब पर लोगों ने देखा। बॉलीवुड में इस बात से सनसनी मच गई थी।

aryan_khan_and_shweta_nanda.jpg

आर्यन खान और श्वेता नंदा

बॉलीवुड के एक्टर शाहरूख खान और महानायक के बच्चे भी इस मामले में शामिल हैं। शाहरूख के बेटे आर्यन खान और बिग बी की नातिन नव्या नंदा का एक MMS लीक हुआ था। जो काफी दिनों तक सुर्खियों में रहा था। लेकिन कभी भी इस बात की पुष्टि नहीं हुई कि जो MMS लीक हुआ था। उसमें आर्यन और नव्या ही थे।

shahni_.gif

शाइनी आहूजा

शाइनी आहूजा को उनकी नौकरानी संग रेप के जुर्म में उन्हें 7 साल की सजा सुनाई गई थी। ये फैसला फास्ट ट्रेक के तहत आया थ। ने उन पर रेप का आरोप लगाया था। जिसके चलते उन्हें जेल जाना पड़ा था। लड़की ने शिकायत में कहा था कि शाइनी ने अपने घर में पर ही उनके साथ रेप किया था। बॉलीवुड ने भी शाइनी से पूरी तरह से मुंह मोड़ लिया है।

shweta_basu.jpg

श्वेता बासु

फिल्म 'मकड़ी' ( Makdi ) में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए चर्चाओं में श्वेता बासु ( Shweta Basu ) को तो हर कोई जानता है। लेकिन श्वेता उस वक्त सबसे ज्यादा सुर्खियों में आई जब उनका सेक्स रैकेट को चलाने में आया था। बता दें श्वेता एक राष्ट्री विजेता अभिनेत्री हैं।

 

bipasa_basu_and_amar_singh.jpg

बॉलीवुड में बिपाशा बासु ( Bipasa Basu ) और राजनेता अमर सिंह ( Amar Singh ) के एक ऑडियो का किस्सा बेहद ही मशहूर हैं। इस ऑडियो में दोनों ही उत्तेजक बातें करते हुए सुनाई दिए थे। इस मामले में दोनों ही काफी चर्चा में आ गए थे।

Shahid Kapoor Kareena Kapoor