scriptअक्षय कुमार की ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ में ‘द अंडरटेकर’ की जगह नजर आए थे रेसलर ब्रायन ली | Brian Lee played The Undertaker in Akshay Kumar khiladiyon ka khiladi | Patrika News

अक्षय कुमार की ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ में ‘द अंडरटेकर’ की जगह नजर आए थे रेसलर ब्रायन ली

locationमुंबईPublished: Jun 13, 2021 08:38:21 pm

14 जून को अक्षय कुमार की फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ को 25 साल पूरे होने जा रहे हैं। इस मौके पर अक्षय ने खुलासा किया है कि इस मूवी में रेसलर ‘द अंडरटेकर’ नहीं, उनकी जगह रेसलर ब्रायन ली थे।

undertaker.png

मुंबई। वर्ष 1996 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ डब्ल्यूडब्ल्यूई के सुपरस्टार ‘द अंडरटेकर’ के एक्टर के साथ एक फाइट सीन करने को लेकर चर्चा में थी। उस जमाने में मूवी फैंस यही मानते थे कि वह अंडरटेकर ही था जिससे अक्षय ने फाइट की। हालांकि ये राज अब खुद अक्षय कुमार ने खोल दिया है। एक्टर ने इस मूवी के 25 साल पूरे होने के उपलक्ष में यह बता ही दिया कि असल में वो अंडरटेकर था या नहीं।


‘अंडरटेकर का रोल रेसलर ब्रायन ली ने निभाया’
अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है,’कल ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ की रिलीज को 25 साल पूरे होने पर एक मजेदार नोट। मजाकिया तथ्य यह है: इस फिल्म में अंडरटेकर का रोल रेसलर ब्रायन ली ने निभाया था।’ इस पोस्ट के साथ एक्टर ने एक मीम शेयर किया है। इस मीम में ब्रॉक लेसनर, ट्रिपल एच, रोमन रेंस के साथ-साथ अक्षय कुमार की भी फोटो लगी हुई है। इसके कैप्शन में लिखा है जिसने भी अंडरटेकर को हराया वो हाथ ऊपर करें।’

यह भी पढ़ें

जब अक्षय कुमार ने राजेश खन्ना को देख कहा था कि ‘तो क्या हुआ हैं तो सुपरस्टार ही’

https://twitter.com/hashtag/KhiladiyonKaKhiladi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

गौरतलब है कि ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ मूवी में अक्षय कुमार और रेखा ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई थीं। उस समय 29 वर्ष के अक्षय ने 42 की रेखा के साथ रोमांस भी किया था। अक्षय और अंडरटेकर का फाइट सीन लोगों को वर्षों तक आकर्षित करता रहा। हालांकि बाद में यह जानकारी सामने आने लगी कि अंडरटेकर नहीं किसी और रेस्लर ने ये रोल निभाया था।

यह भी पढ़ें

अक्षय कुमार के प्यार में पागल थीं शिल्पा शेट्टी, धोखा मिलने के बाद एक्टर पर लगाए थे गंभीर आरोप

अक्षय के पास फिल्मों की लाइन
वर्कफ्रंट की बात करें, तो अक्षय कुमार के पास फिल्मों की फेहरिस्त है। इसमें सबसे पहला नाम ‘सूर्यवंशी’ का है। उनकी मूवी ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह रिलीज को तैयार है। इसके अलावा एक्टर के पास ‘पृथ्वीराज’, ‘अतरंगी रे’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘राम सेतु’ जैसी फिल्में हैं। पिछले दिनों ‘राम सेतु’ की शूटिंग बीच में रोक दी गई थी। साथ ही ‘पृथ्वीराज’ का भी कुछ हिस्सा शूट होना बाकी है। रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय जल्द ही फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की शूटिंग शुरू कर देंगे। उनकी फिल्म ‘ओह माई गॉड’ का सीक्वल भी चर्चा में है। कुल मिलाकर अक्षय के पास इस साल और अगली साल के लिए फिल्मों की लाइन लगी है।

ट्रेंडिंग वीडियो