इस एक्ट्रेस को किस करते समय होश खो बैठे थे रणबीर कपूर, कट बोलने के बाद भी नही रुके

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 24 Mar 2020, 09:02 AM IST
इस एक्ट्रेस को किस करते समय होश खो बैठे थे रणबीर कपूर, कट बोलने के बाद भी नही रुके

  • रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म ये जवानी है दीवानी की शूटिंग के दैरान हुआ ये हादसा
  • किस सीन देने के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)खो बैठे अपना आपा

नई दिल्ली। बॉलीवुड में चॉकलेट बॉय के नाम से मशहूर रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) को भला कौन नही जानता। आज के समय में वो सोशल मीडिया के सबसे चर्चित सितारों में से एक है। बैसे भी वो अपने अभिनय से कही ज्यादा रोमांस को लेकर सुर्खियों में बने रहते है कभी उनका नाम दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ जोड़ा गया है तो, कभी किसी और एक्ट्रेस के साथ। रणवीर कपूर के इस चंचल मन में अभी लगाम लगा रही है आलिया भट्ट।

ranbir-kapoor-1.jpg

लेकिन एक समय ऐसा भी था जब इस एक्टर का चंचल मन इस कदर बहका था कि उन्हें संभालना भी हो रहा था मुश्किल। आज हम आपको उनके बारे में एक ख़ास बात बताने जा रहे है। जब रणबीर फिल्म ये जवानी है दीवानी में एक किसिंग सीन को शूट कर रहे थे और इस सीन को करते वक्त बेकाबू हो गए थे।

दरअसल रणबीर फिल्म ये जवानी है दीवानी की शूटिंग कर रहे है जिसमें एक सीन फिल्म की हीरोइन एवलिन शर्मा को किस करने के लिए कहा गया था। और जैसे ही यह सीन के लिये डायरेक्टर ने रेडी कहा। रणबीर को एवलिन किस करते समय बेकाबू हो गए। डायरेक्टर ने सीन लेने के बाद कई बार कट बोला लेकिन रणबीर ऐसा खो गए कि कट लने के बाद भी नही रूके। फिर कुछ देर बाद समझ आया कि कट बोला जा चुका है।

वैसे रणबीर से जुड़े लोगों का कहना था कि वे सीन में इतना डूब गए थे कि कट की आवाज ही नहीं सुन पाए और यह गड़बड़ी हो गई।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में पहली बार आलिया एक साथ नजर आने वाले है। अभी कोरोना वायरस के चलते इस फिल्म की शूटिंग कैंसिल कर दी गई है।