कॉमेडियन Kapil Sharma की बेटी Anayra Sharma हुईं छह महीने की, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

By: Shweta Dhobhal
| Published: 13 Jun 2020, 09:52 AM IST
कॉमेडियन Kapil Sharma की बेटी Anayra Sharma हुईं छह महीने की, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें
Comedian Kapil Sharma Daughter six month old

  • कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) की बेटी अनायरा शर्मा ( Kapil Daughter Anayra sharma ) हुई छह महीने की
  • सोशल मीडिया पर वायरल ( Viral On Social Media ) हो रही है कपिल की बेटी की तस्वीर

नई दिल्ली। करोंड़ों लोगों के चेहरों पर हंसी लाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) के चेहरे की हंसी उनकी बेटी अनायरा शर्मा ( Kapil's Daughter anayra sharma ) है। कपिल और गिन्नी चतरथ ( Kapil's wife gini chatrath ) की जिंदगी को उनकी बेटी ने पूरी तरह से बदल दिया है। हमेशा काम में बिजी रहने वाले कपिल बेटी के जन्म के बाद से घर और अपनी बेटी के साथ खास वक्त बीताने लगे है। 10 जून को कपल की बेटी को छह महीने ( Anayra six months ) की गई है। इस मौके पर कपिल शर्मा द्वारा पोस्ट की गई एक खास फोटो अपने फैंस के बीच काफी वायरल हो रही है।

Kapil sharma daughter

कपिल की इस तस्वीर ( Kapil shared photo ) में वह बेटी अनायरा को गोद में लिए दिखाई दे रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी साथ में खड़ी नज़र आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में अनायरा की सिंगल ( Anayra photo ) तस्वीर हैं। जिसमें वह मुस्कुराती हुईं नज़र आ रही हैं। बता दें यह तस्वीर नवरात्री पूजन ( Navratri pooja ) की है जब कपिल ने यह तस्वीर शेयर की थी। फोटो में वह पिंक और पीले रंग की फ्रॉक ( pink and yellow frok ) पहने हुए नज़र आ रही है। साथ ही सिर पर पिंक कलर का हैयरबैंड ( Pink hairband ) भी लगाया हुआ है। चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान लिए वह काफी क्यूट लग रही हैं।

बता दें कॉमेडियन किंग कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर 2018 में गिन्नी चतरथ ( Kapil ginny marriage ) से शादी की थी। साल बाद दोनों ने एक बेटी को जन्म दिया। खास बात यह भी है कि दिसंबर का महीना कपिल और गिन्नी के बेहद ही खास है। क्योंकि दोनों की शादी भी दिसंबर में हुई थी और अनायरा ( Anayra Birthday ) का जन्म ठीक उनकी शादी की साल गिरह से दो पहले यानी कि 10 दिसंबर 2019 को हुआ था। बेटी के जन्म के बाद कपिल ने पहली बार 15 जनवरी 2020 को बेटी की तस्वीर को इंस्टाग्राम ( Kapil Instagram ) पर शेयर अपने फैंस को से मिलवाया था। वैसे लॉकडाउन ( Lockdown ) की वजह से कपिल को बेटी संग समय बीताने का अच्छा मौका मिल गया है।