बर्थडे पर जैकलीन को मिला जबरदस्त सरप्राइज, सलमान संग मिली बड़ी फिल्म

By: Mahendra Yadav
| Published: 12 Aug 2020, 01:16 PM IST
बर्थडे पर जैकलीन को मिला जबरदस्त सरप्राइज, सलमान संग मिली बड़ी फिल्म
jacqueline fernandez

सलमान खान (Salman Khan) की आगामी फिल्म को लेकर घोषणा हो गई है। दरअसल, यह अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (jacqueline fernandez) के लिए बर्थडे सरप्राइज था। साजिद नाडियाडवाला ने अभिनेत्री को जन्मदिन पर 'किक 2' (Kick 2) में सलमान के अपोजिट साइन कर लिया।

अनलॉक (Unlock) में अब लोगों की जिंदगी धीरे—धीरे पटरी पर लौट रही है। फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग भी शुरू हो गई है। कोरोना (Corona) के डर के बीच स्टार्स सावधानी बरतते हुए सेट पर लौट रहे हैं। इस बीच सलमान खान (Salman Khan) की आगामी फिल्म को लेकर घोषणा हो गई है। दरअसल, यह अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (jacqueline fernandez) के लिए बर्थडे सरप्राइज था। साजिद नाडियाडवाला ने अभिनेत्री को जन्मदिन पर 'किक 2' (Kick 2) में सलमान के अपोजिट साइन कर लिया।


वीडियो किया शेयर

नाडियाडवाला ग्रैंडसन के इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया। इसमें फिल्म 'किक' के पहले पार्ट के कुछ दृश्य दिखाए गए। साथ ही बताया गया कि 'किक 2' में जैकलीन का कास्ट कर लिया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा,'जैकलीन के जन्मदिन पर ढेर सारी मौज मस्ती। इंतजार खत्म हुआ। साजिद नाडियाडवाला ने किक 2 की स्क्रिप्ट लॉक कर दी है। वर्दा खान नाडियाडवाला का ये बड़ी न्यूज शेयर करने के लिए शुक्रिया। नाडियाडवाला ग्रैंडसन फैमिली को सलमान और जैकलीन की 'किक 2' के जल्द शुरू होने का इंतजार।'

बर्थडे पर जैकलीन को मिला जबरदस्त सरप्राइज, सलमान संग मिली बड़ी फिल्म

जैकलीन ने भी दिया जवाब

वर्दा खान नाडियाडवाला ने 'किक 2' की खबर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर पुष्टि की। जैकलीन ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा,'किक 2 के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार। बता दें 'किक' के पहले पार्ट में भी जैकलीन को कास्ट किया गया था। फिल्म बॉक्स आॅफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। सलमान और जैकलीन की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। पहले पार्ट में अभिनेता नवाजुद्दीन सिददीकी विलेन के किरदार में नजर आए थे।

बर्थडे पर दिखीं उदास

जैकलीन ने मंगलवार को अपना 35वां जन्मदिन मनाया। इस बार कोरोना वायरस के कारण जैकलीन ने अपना जन्मदिन अकेले ही मनाया। इस मौके पर उन्होंने अपने परिवार को बहुत मिस किया और कहा काश वो सब मेरे साथ होते। उन्होंने कहा, 'इस बार जन्मदिन को सेलिब्रेट करने का कोई प्लान नहीं है। मैंने वर्चुअली अपने करीबियों से मुलाकात की। मुझे मेरे परिवार की बहुत याद आई। ऐसे में उनके साथ एक बेहतर वक्त बिता पाना ही मेरे लिए सबसे अच्छा होता।

Jacqueline Fernandez Salman Khan