scriptCoronavirus: कनिका कपूर के ऊपर गिरी गाज, लखनऊ में हुआ सिंगर के खिलाफ FIR दर्ज | Coronavirus: singer Kanika Kapoor FIR lodged against in Lucknow | Patrika News

Coronavirus: कनिका कपूर के ऊपर गिरी गाज, लखनऊ में हुआ सिंगर के खिलाफ FIR दर्ज

locationनई दिल्लीPublished: Mar 21, 2020 07:26:39 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

कनिका 15 मार्च को लंदन से वापस आई थीं.
सिंगर पर आईपीसी धारा 188,269 और 270 के तहत एफआईआर दर्ज हुई है.

kanika_fi.jpg
नई दिल्ली। पूरा देश जहां एक ओर महामारी से जूझते हुए अपने आप को बचाने की कोशिश कर रहा है तो वहीं सिंगर कनिका कपूर की एक बड़ी लापरवाही ने मुश्किले बढा दी हैं। कोरोना वायरस से सक्रमिंत पाई जाने वाली सिंगर नें अपनी बीमारी को छुपाते हुए कई लोगों को इस वासरय के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है।
15 मार्च को लंदन से वापस लौटी कनिका ने एयरपोर्ट पर अपना चेकअप नहीं कराया। ऐसे में यूपी सरकार ने उनपर कठोर से कठोर कदम उठाने का फैसला लिया है। और उनपर कानूनी कार्रवाई कर ने के आदेश भी दे दिए हैं।
View this post on Instagram

Besties forever 👭💗 @artikhanna 💗

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

सिंगर के संक्रमित होने की खबर जब से सामने आई है, तबसे कोरोना को तेजी से फैलने का खौफ और अधिक बढ़ गया है। बता दे कि कानिका जिस समय लंदन से वापस भारत आई थी तो अपनी बीमारी को छुपाकर वो एक बड़ी पार्टी में भी सम्मलित हुई थी। और इस पार्टी में वसुंधरा राजे, दुष्यंत सिंह समेत कई बड़े सासंद और हस्तियां मौजूद थीं। जो अब एक बड़ा मुद्दा बन चुका है। वहां पर जितने लोग भी मौजूद थे उनके उपर भी अब संक्रमण होने के चासेंज बढ़ते नजर सकते है। क्योकि कनिका नें बहुत सी हस्तियों से हाथ ही नही मिलाया था बल्कि गले मिलते हुए भी देखी गई थी। कनिका पर संवेदनशील मुद्दे को छिपाने के आरोप में कार्रवाई की गई है। सिंगर पर आईपीसी धारा 188,269 और 270 के तहत एफआईआर दर्ज हुई है।

बता दें, कि कनिका अब अपने बचाव के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर सफाई देती फिर रही हैं कनिका ने अपनी सफाई में कहा है कि- ”मैं पिछले चार दिनों से मुझे फ्लू है। मैंने अपना टेस्ट करवाया और कोरोना पॉजिटिव निकला। इस समय में क्वारनटीन में हूं। डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक मेरा उपचार चल रहा है। जिन लोगों के साथ मैं संपर्क में आई हूं, उनको भी देखा जा रहा है। ”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो