scriptShubho Bijoya: शुभो बिजोया देखकर अपने आंसू नहीं रोक पाई- देबिना | Couldn't stop my tears after seeing Shubho Bijoya - Debina | Patrika News

Shubho Bijoya: शुभो बिजोया देखकर अपने आंसू नहीं रोक पाई- देबिना

Published: Oct 22, 2021 08:46:26 pm

Submitted by:

Deovrat Singh

Shubho Bijoya: वर्ष 2008 की रामायण सीरीज के बाद राम-सीता के रूप में अपनी पहचान बना चुके गुरमीत और देबिना शॉर्ट फिल्म ‘शुभो बिजोया’ में नजर आए। उनके फैंस को…

Shubho Bijoya
Shubho Bijoya: वर्ष 2008 की रामायण सीरीज के बाद राम-सीता के रूप में अपनी पहचान बना चुके गुरमीत और देबिना शॉर्ट फिल्म ‘शुभो बिजोया’ में नजर आए। उनके फैंस को 11 साल बाद इन्हें साथ देखना रोमांचित कर रहा है। देबिता कहती हैं फिल्म कमाल की है। इमोशन ऐसे हैं कि देखने पर मुझे खुद रोना आ गया। फिल्म जब शूट हो रही थी तो मैं 2 दिन बीमार भी हो गई थीए इसका असर फिल्म के हिस्से में भी नजर आया।
गृहस्थी के लिए वक्त चुराना पड़ता है
एक सवाल के जवाब में देबिना ने कहा, गृहस्थी में रहते हुए एक-दूसरे के लिए वक्त देना जरूरी है, चाहे आप कितने भी बिजी रहो। गुरमीत तो मुझसे ज्यादा व्यस्त रहते हैं लेकिन फिर भी समय देते हैं। वैसे भी फैमिली में रहते हुए टाइम निकालना नहीं बल्कि चुराना पड़ता है।

यह भी पढ़ें

स्टारकिड के फायदे-नुकसान पर जानिए क्या बोलीं शनाया कपूर

रियलिटी स्वीकारें, तभी कर पाएंगे बेहतर:

रिजेक्शन के सवाल पर देबिना कहती हैंए कई बार ऐसा होता है कि हम सोचते हैं कि फलां रोल बेहतर कर सकते थे, लेकिन मौका नहीं मिला। जबकि आपके सामने ही उस किरदार के लिए डिस्कशन होता रहता है। यह लाइफ का पॉर्ट और रियलिटी है। इसे स्वीकार करें तभी आप जीवन को एन्जॉय कर पाएंगे और बेहतर कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें

किताब खुलते ही शुरू होगा आत्माओं का खेल- इमरान



‘राधेश्याम’ का अंगे्रजी टीजर प्रभास के बर्थडे पर

प्रभास अपने जन्मदिन पर फैंस को सरप्राइज देने जा रहे हैं। अपने बर्थडे पर प्रभास पैन इंडिया फिल्म ‘राधे श्याम’ का अंगे्रजी टीजर लॉन्च करेंगे। फैंस के लिए सरप्राइज यह है कि नया टीजर कई भाषाओं में सब-टाइटल्स के साथ ही अंग्रेजी में भी रिलीज होगा। प्रभास फिल्म के इस वर्जन के लिए अंग्रेजी में खुद डायलॉग बोलेंगे। प्रभास अंग्रेजी वर्जन में डबिंग आर्टिस्ट की बजाय खुद डायलॉग्स बोलेंगे।
Web URL: Couldn’t stop my tears after seeing Shubho Bijoya – Debina

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो