script

बॉक्स ऑफिस पर छाया सुपरस्टार रजनी का जलवा, दरबार दुनियाभर में कर रही है शानदार कमाई

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2020 07:55:54 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

दरबार का कुल बजट 200 करोड़ रुपये है
फिल्म में पुलिस वाले बने हैं रजनीकांत

darbar

Darbar

नई दिल्ली। सुपरस्टार रजनीकांत ( Rajinikanth ) की फिल्म ‘दरबार’ ( Darbar ) ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने शुरुआती हफ्ते में ही ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। फिल्म का निर्माण करने वाली लायका प्रोडक्शन ने खुद इस खबर की पुष्टि की।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपए है। फिल्म ने रिलीज होने के एक हफ्ते के अंदर ही 80 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था। दरबार ( Darbar ) ने सिर्फ चेन्नई ( Chennai ) रीजन में बुधवार को चार करोड़ के आस पास की कमाई की है। हालांकि इसकी आधिकारिक जानकारी मिलना बाकी है।

ए मुरुगदास की फिल्म ‘दरबार’ का निर्माण 200 करोड़ रुपए के बजट में हुआ है। प्रोडक्शन कंपनी द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के हिसाब से फिल्म ने कुल चार दिनों में लागत की 75 फीसदी कमाई कर ली है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट की माने तो फिल्म इस सप्ताह में 200 करोड़ रुपए का बिजनेस करेगी।

mprajinikanth-darbar.jpeg

इस लिहाज से फिल्म सात दिनों में अपनी पूरी लागत वसूल कर लेगी। फिल्म ने सिर्फ चेन्नई में अपने पहले वीकेंड में 7.28 करोड़ की कमाई की थी। देश के साथ विदेश में रजनीकांत ( Rajinikanth ) की दरबार दर्शकों को खूब लुभा रही है। दुनिया भर में ये फिल्म कमाई के लिहाज से नया रिकॅार्ड बना रही है।

दरबार में रजनीकांत ने 25 साल के बाद पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है। इस फिल्म के साथ अजय देवगन ( Ajay Degan ), काजोल ( Kajol ) और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) की फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ और दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ भी रिलीज हुई थी। हालांकि इन दोनों ही फिल्मों का दरबार की कमाई पर ज्यादा असर नहीं पड़ा।

दरबार’ में रजनीकांत एक गुस्सैल पुलिस वाले की भूमिका में हैं। फिल्म में रजनीकांत के साथ सुनील शेट्टी, साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा और योगी बाबू भी अहम किरदार में दिखाई दिए हैं। रजनीकांत फिल्म में मुंबई शहर में चलने वाले ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ करने के लिए मिशन पर निकलते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो