DDLJ की सफलता का श्रेय कोई नहीं ले सकता : काजोल

By: Amit Singh
| Published: 22 Sep 2018, 12:44 AM IST
DDLJ की सफलता का श्रेय कोई नहीं ले सकता : काजोल
kajol

आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी शाहरुख़ खान और काजोल की जोड़ी वाली फिल्म दिलवाले दुल्हनियां ले जायेंगे बॉलीवुड की ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म के तौर पर शुमार की जाती है।

अभिनेत्री काजोल का कहना है कि भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की सफलता का श्रेय न तो शाहरुख, न निर्देशक आदित्य चोपड़ा या न वह खुद ले सकती हैं। अपनी आगामी फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' के प्रचार के दौरान गुरुवार को काजोल ने यह बात कही।

प्रियंका के बाद अब यह अभिनेत्री हुई विदेश में रंगभेद का शिकार, एयरपोर्ट पर किया गया ऐसा सलूक

 

Kajol

आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी शाहरुख़ खान और काजोल की जोड़ी वाली फिल्म दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे बॉलीवुड की ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म के तौर पर शुमार की जाती है। काजोल ने कहा कि मुझे लगता है कि इस फिल्म का रीमेक नहीं बनाया जा सकता।

महेश भट्ट के साथ इस अभिनेत्री ने शेयर की ऐसी तस्वीर, लोगों ने की अनूप जलोटा-जसलीन से तुलना

 

Kajol

उन्होंने कहा, यहां तक की उस समय में हमें नहीं पता था कि हमारी यह फिल्म अच्छी है या बुरी। ईमानदारी से कहूं तो हमने सिर्फ इस फिल्म में काम किया और यह रिलीज हुई। उन्होंने कहा, लेकिन इस फिल्म की सफलता इसलिए इतनी बड़ी थी क्योंकि लोगों ने इस फिल्म को पसंद किया था और वे इसे दूसरे ही स्तर पर ले गए थे।

श्वेता तिवारी से भी ज्यादा बला की खूबसूरत लगती है उनकी बेटी, ट्रेडिशनल लुक में तस्वीरें आई सामने

 

kajol

काजोल ने फिल्म डीडीएलजे की सफलता का श्रेय दर्शकों को देते हुये कहा कि उनके, शाहरुख़ खान या आदित्य चोपड़ा के कारण यह फिल्म इस स्तर तक नहीं गई बल्कि यह फिल्म दर्शकों के कारण इस स्तर तक पहुंची है। एक प्रेमी जोड़े ने कहा था कि इस फिल्म को देखने के बाद उन्होंने शादी करने का निर्णय लिया और उन्होंने उनके बच्चों को भी यह फ़िल्म दिखाई। ऐसा इस फिल्म का प्रभाव है। ऐसे में इस फिल्म को लेकर दोबारा बनाना असंभव होगा। इसलिए शाहरुख, आदि या अमरीश (पुरी) या मैं हम में से किसी को भी इसका श्रेय नहीं जाता।

 

Ajay Devgan Kajol