scriptमहेश भट्ट के साथ इस अभिनेत्री ने शेयर की ऐसी तस्वीर, लोगों ने की अनूप जलोटा-जसलीन से तुलना | rhea chakraborty get Trolled after Share pic with Mahesh Bhatt | Patrika News

महेश भट्ट के साथ इस अभिनेत्री ने शेयर की ऐसी तस्वीर, लोगों ने की अनूप जलोटा-जसलीन से तुलना

locationमुंबईPublished: Sep 21, 2018 04:02:59 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

तस्वीर के साथ अभिनेत्री ने लिखा, ‘मेरे बुद्धा को जन्मदिन की बधाई।

Mahesh Bhatt Rhea

Mahesh Bhatt Rhea

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर महेश भट्ट ने हाल में अपना 70वां बर्थडे मनाया। बॉलीवुड से उन्हें जन्मदिन की बधाईयां मिलीं। अभिनेत्री रेहा चक्रवर्ती ने भी महेश भट्ट को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर महेश भट्ट के साथ एक तस्वीर शेयर की।
तस्वीर के साथ यह लिखा:
रेहा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की। इसमें वह महेश भट्ट के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ अभिनेत्री ने लिखा, ‘मेरे बुद्धा को जन्मदिन की बधाई। सर ये हम हैं। आप ने मुझे प्यार से थामा। आपने मेरे साथ प्यार जताया। आपने मुझे हमेशा आजाद होकर उड़ना सिखाया। आप एक ऐसा प्रकाश हैं जो आपके संपर्क में आने वाले हर एक शख्स को रोशन कर देता है।’
महेश भट्ट के साथ इस अभिनेत्री ने शेयर की ऐसी तस्वीर, लोगों ने की अनूप जलोटा-जसलीन से तुलना

तस्वीर को लेकर ट्रोल हुईं रिया:
रेहा ने महेश भट्ट के साथ तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में महेश भट्ट अभिनेत्री के कंधे पर सिर टिका कर बैठे दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को लेकर अभिनेत्री सोशल मीडिया पर ट्रोल होना शुरू हो गई। कुछ यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया कि क्या उनका महेश भट्ट के साथ अफेयर चल रहा है।

महेश भट्ट के साथ इस अभिनेत्री ने शेयर की ऐसी तस्वीर, लोगों ने की अनूप जलोटा-जसलीन से तुलना

अनूप जलोटा और जसलीन से की तुलना:
कुछ लोगों ने तो उनकी तुलना बिग बॉस की सबसे विवादित और विचित्र जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू से कर डाली। एक यूजर ने लिखा, बिग बॉस का असर पूरे देश में देखने को मिल रहा है।

चर्चा में है अनूप और जसलीन की जोड़ी:
बता दें कि ‘बिग बॉस 12’ में भजन गायक अनूप जलोटा और उनकी शिष्या जसलीन मथारू की जोड़ी सुर्खियों में बनी हुई है। इस जोड़ी की चर्चा ना सिर्फ देश में बल्कि विदेश में भी है। बता दें कि जसलीन और अनूप जलोटा पिछले करीब 3 साल से रिलेशशिप में हैं। दोनों की उम्र में 37 साल का अंतर है। उम्र के इस अंतर की वजह से ही यह जोड़ी चर्चा में है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो